INTERVIEW WITH SHUKLA BROTHERS – भोजपुरी गानों को अलग आयाम तक पहुचाना है इनका मकसद

0
389
SHUKALA BROTHERS
SHUKALA BROTHERS

भोजपुरी गाने पर थिरकते जाने – माने स्टार शुक्ला ब्रोदर्स

INTERVIEW WITH SHUKLA  BROTHERS – भोजपुरी गानों को अलग आयाम तक पहुचाना है इनका मकसद

नमस्कार दोस्तों , आज हम आपके लिए लेके आये भोजपुरी गाने पर थिरकते जाने – माने स्टार शुक्ला ब्रोदर्स के साथ हुए इंटरव्यू के कुछ अंश ! SHUKLA BROTHERS (शुक्ला ब्रोदर ) और उनका YOUTUBE चैनेल SHUKLA BROTHERS ने इन दिनों भोजपुरी गानों ऊपर किये गए डांस  से धूम मचा रखा है इन्टरव्यू को आगे बढ़ाये उससे पहले आप उनका ये धमाकेदार DANCE देखिये !

इंटरव्यू के अंश  ( INTERVIEW)




नमस्कार , मै चन्दन कुमार , बिहार डेलीगेशन के तरफ से आप से कुछ सवाल पूछना चाहूँगा , अनुमति है ?
 SHUKLA  BROTHERS :  जी , बिलकुल पूछिए !
Image may contain: 2 people, people standing
सबसे पहले तो आपको ढेरो सुभकामना आपका चैनेल अच्छा कर रहा है आपकी विडियो काफी पसन्द की जा रही है YOUTUBE पर लगभग हर हफ्ते कोई न कोई विडियो ट्रेंड कर रहा होता है , आपको ये IDEA कैसे आये की हमें भोजपुरी गानों पर ही ऐसे विडियो बनाने है या कोई और भी गाने पर आपकी DANCE की विडियो है ?
SHUKLA  BROTHERS : सबसे पहले हमने वैसे ही फन के लिए एक विडियो बनाया था “पवन सिंह”  जी के गाना ‘ लली पॉप लागेलु ‘ पर एक डांस का विडियो बनाकर अपने दोस्तों को दिखाया उन्हें काफी पसंद आया उन्होंने सलाह दिया की हमें और भी ऐसे विडियो बनानी चाहिए , वैसे तो हिंदी गानों पर भी हमने कई विडियो बनाये है लेकिन मुख्य रूप से भोजपुरी गाने पर ही विडियो बनाते है हम  !
आप को ऐसा क्यों लगता की भोजपुरी गाने पर ही विडियो बनानी चाहिए और इसमें आपको क्या समस्या आयी ?





वैसे तो हम जौनपुर (उत्तर प्रदेश) से लेकिन हमारी परवरिश यंहा पुणे ( महाराष्ट्र ) में हुई बचपन से यंहा की फेमस डांस ‘ लावणी ‘ को देखते आया हूँ उसी से यह प्रेरणा मिली की हमारे भोजपुरी गीतों पर भी इसी तरह का तरकता -भरकता डांस होना चाहिए , मै ऐसा नहीं कह रहा हूँ की भोजपुरी फिल्म में अच्छे डांसर नहीं , पवन भैया , निरहुआ भैया, खेसारी लाल भैया भी बहूत अच्छा करते है , हम भी अपने तरह से कुछ और अच्छा करना चाहते है भोजपुरी गानों पर ! सबसे बड़ी समस्या भोजपुरी गाने को लेकर ही है हमारे कई मित्र हमारी आलोचना करते है की भोजपुरी गाने अश्लील होते है , इसपर आपको डांस नहीं करनी चाहिए , या करनी भी चाहिए तो आप को अच्छे भोजपुरी गीत को चुनना चाहिए ! इसपर उन मित्रो को मेरा जबाब होगा मैंने शुरू के दिनों में जब भोजपुरी गाने को चुना था तब मुझे इतनी भोजपुरी समझ नहीं आती थी अब थोडा समझने लगा हूँ तो आप लोग भोजपुरी गाने को एडल्ट बताते हो मै इतना बड़ा तो हूँ नहीं की भोजपुरी सिंगर को कंहू की आप लोग साफ़ सुथरा गाना गया है आप लोग के लिए उस अडल्ट गाने पर साफ़ सुथरा नाच कर जरूर दिखानुगा , आप लोग हमारा डांस देखे अडल्ट है की नहीं हम ये सब कुछ नहीं देखने वाले हमें तो जिस गाने की अच्छी म्यूजिक लगेगी उस पर थिरके गे , ज्यादा आलोचना करोगे तो और अच्छा डांस करके के सारी भोजपुरी अडल्ट गाने की साफ़ – सुथरा कर देंगे , यानि की इन गानों से कोई समझौता नहीं करने वाले है हम !
Image may contain: 2 people, sunglasses, selfie, outdoor, close-up and nature
आप इतना अच्छा डांस करते तो जरूर आप ने कंही से सिखा होगा ! और आप विडियो वैगरह कैसे बनाते हो , कोई विडियो एडिटर एक्सपर्ट की सहायता लेते है आप ?

जी हमने , यंही पुणे में , डांस सिखा है लगभग 8 महीने , और अब बच्चों को सिखाता हूँ !हम लोग एक विडियो को बनाने में हफ्ते – भर का समय लेते है , हफ्ते के पहले दिन सोच लेते है की हमें कौन सा गाने के ऊपर विडियो बनानी है फिर पुरे हफ्ते उस गाने पर म्हणत  करते है और आखिरी दिन रविवार को खुद ही पिओनोरा एडिटर APP से एडिट करते है , सारा काम हम पार्ट टाइम में करते है ! 

आप के PROFESSIONAL करिअर के बारे में तो हमने जान लिया आप का  वक्तिगत परिचय जान सकता हूँ ? 
फ़िलहाल हम अपना अलग – अलग नाम नहीं बता सकते हम चाहते है की हमारी पहचान हमारे काम से हो नाम से नहीं , और वैसे भी हम दोनों भाई अलग – अलग अच्छे नहीं लगेंगे इसलिए फ़िलहाल आप हमारा नाम शुक्ला बरद्र ही समझे हम अलग नहीं होना चाहते हम चाहते है की दुनिया हमें इसी नाम से जाने !
आप से बात करके हमें अच्छा लगा ” बिहार डेलीगेशन ” के तरफ से आप को भविष्य के लिए ढेरो शुभकामना आप ऐसे ही भोजपुरी गाने पर अच्छे डांस करते रहे , अपना कीमती समय देने के लिए आभार !

अगर आप भी हम तो अपनी कोई सुझाव या बात रखना चाहते है तो बेझिझक हमें इ मेल कर सकते है या हमारी CONTACT MENU का चयन कर सकते है आपके के सुझाव और विचार का हमें इन्जार रहता है bihardelegation@gmail.com

YOU 
Please follow and like us:
YOUR ADD

Leave a Reply