आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067

Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

सिम्बा में दिखा बिहार की बेटी उल्का गुप्ता का दमदार रोल

बिहार के सहरसा जिले की रहने वाली उल्का
गुप्ता रणवीर सिंह की पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म में मुख्य भूमिका में दिखी। इन्होंने रणवीर सिंह की छोटी बहन का किरदार बखूबी से निभाया है। उल्का गुप्ता टीवी सीरियल झांसी की रानी से फेमस हुई थी। उल्का गुप्ता के पिता ने कई सीरियल्स में काम किया, इनके पिता थियेटर आर्टिस्ट रह चुके है। उन्हीं की राह पर चलते हुए उनकी बेटी आज मायानगरी में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हुई है। फिल्म सिंभा में इनके किरदार को लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।
SOURCE - MAI BIHARI

Recent Posts:

Recent Posts:


बताते चले सहरसा बिहार की रहने वाली उल्का गुप्ता टीवी सीरियल ‘झांसी की रानी’ से फेमस हुई थी। उल्का गुप्ता का जन्म 12 अप्रैल 1997 को मुंबई में हुआ था। उनके पिता गगन गुप्ता थियेटर आर्टिस्ट जबकि उनकी बहन गोया गुप्ता एक्ट्रेस हैं। गोया ने साल 2012 में सीरियल ‘लाखों में एक’ में काम किया है। बता दें कि उल्का की पढ़ाई मुंबई के रूस्तमजी इंटरनेशनल स्कूल से हुई है। उल्का का कहना है कि पिता उनके सबसे अच्छे दोस्त और गाइड हैं। कहा जाए तो वे उनके रोल मॉडल हैं। सहरसा शहर के चांदनी चौक के रहने वाले गगन गुप्ता 30 साल पहले मुंबई चले गए थे। मुंबई में उन्होंने कई साल तक स्ट्रगल किया लेकिन फिर भी थियेटर आर्टिस्ट से आगे नहीं बढ़ सके। हालांकि उन्होंने भी कई सीरियल्स में छोटे रोल किए। स्ट्रगल के दौरान ही उन्होंने मंजू गुप्ता से शादी कर ली।

No comments