आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067

Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

Mi band 3 टेम्परेरी अब 1,799 रुपये में उपलब्ध है

Mi band 3 टेम्परेरी अब 1,799 रुपये में उपलब्ध है

यदि आप एक नए फिटनेस बैंड के लिए बाजार में हैं और आप बहुत कुछ नहीं देख पा रहे हैं, तो Mi Band 3 को प्राप्त करने का आदर्श समय है। इसने रु। का उदार छूट प्राप्त किया है। 200 और अब सीमित समय अवधि के लिए 1,799 रुपये में उपलब्ध है, जो आज से 11 अगस्त तक फैली हुई है।
Mi Band 3 Mi.com, Flipkart, और Amazon सहित लोकप्रिय ई-कॉमर्स सेवाओं पर इस रियायती मूल्य पर उपलब्ध होगा। यह किफायती फिटनेस बैंड पिछले साल सितंबर में भारत में लॉन्च हुआ था और इसके लगभग एक साल बाद Xiaomi पहली बार इस पर छूट दे रहा है। कीमत में कटौती की घोषणा Xiaomi इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर की।
अनजान लोगों के लिए Mi Band 3, Xiaomi के लिए भी पहली बार था क्योंकि यह अपने फिटनेस बैंड में टच-सक्षम OLED स्क्रीन लाया था। यह अपने पूर्ववर्ती पर एक प्रमुख उन्नयन था लेकिन बैंड की कार्यक्षमता बहुत अधिक है। आपको सूचनाएं, कॉल अलर्ट, निरंतर हृदय-गति ट्रैकिंग और विभिन्न गतिविधियों को ट्रैक करने की क्षमता प्राप्त होती है। यह उपयोगकर्ताओं को 50 मीटर तक 20 दिनों की बैटरी जीवन और पानी प्रतिरोध प्रदान करता है, जो बहुत अच्छा है।

No comments