अब इंटरनेशनल फिल्मों में दिखेगा इस बिहारी सुपर स्टार का जलवा

0
300
Bollywood super star pankaj tripathi now in international film

International:अब International फिल्मों में दिखेगा इस बिहारी सुपर स्टार का जलवा

जी हाँ हम बात कर रहे बिहार के लाल और बॉलीवुड के सुपर स्टार पंकज त्रिपाठी की अब उनका जलवा न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि बॉलीवुड से बाहर हॉलीवुड में भी दिखेगा। आप को बता दु की बहुत जल्द पंकज एक International फ़िल्म में नज़र आएंगे जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा।

फ़िल्म के बारे में औऱ बात करें तो आपको बता दूं की इस फ़िल्म का नाम’ ढाका ‘है ,फ़िल्म की और कलाकार की बात करें तो “थॉर के नाम से प्रशंसा बटोर चुके हेम्सवर्थ इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।वंही पंकज त्रिपाठी बतौर गैंगस्टर की भूमिका में नज़र आने वाले है। इस फ़िल् के शूटिंग को लेकर पंकज फिलहाल ऑस्ट्रेलिया गए है।आप को बता दूं कि पंकज त्रिपाठी ने नवाजुद्दीन सिदिकी की हाल ही में Netflix पर  चर्चा बटोर चुकी फ़िल्म सेक्रेड गेम्स से खासा प्रभावित हुए थे। और उन्हें भी ऐसे ही एक फ़िल्म का  इंतजार था जो पूरा हुआ ,ढाका फ़िल्म के निर्देशन कर रहे सैम हारगेव के मुलाकात के बाद ।सैम हारगेव दिसंबर में फ़िल्म के शूटिंग को लेकर इंडिया आये थे वहीं उनकी मुलाकात पंकज त्रिपाठी से हुई औऱ यंही फ़िल्म ढाका को एक नया क़िरदार तो पंकज को उनकी पसंद के फ़िल्म मिल गयी।

इस मे नज़र आएंगे औऱ भी बॉलीवुड स्टार

नेटफ्लिक्स पर बन रही  फ़िल्म ढाका में पंकज के साथ -साथ औऱ भी बॉलीवुड के स्टार नज़र आने वाले है जैसे मनोज बाजपेयी ,रणदीप हुड्डा ,गोलसिफ़ते फरहान आदि।

आपको बता दूं कि पंकज त्रिपाठी का जन्म बिहार के गोपाल गंज जिले में हुआ था औऱ अपने बेहतरीन एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में राज करते है न्यूटन जैसी बेहतरीन फ़िल्म अपने अनुभव का लोहा मनवा चुके है उनकी यह फ़िल्म ऑस्कर तक का सफ़र किया था ,अगर बॉलीवुड उनकी आने वाली फ़िल्म की बात करे तो “83 ” जो की 1983 की भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्डकप के जीत पर होगी।

 

Please follow and like us:
YOUR ADD

Leave a Reply