समाज-सेवा के लिए अनूठी मिशाल है अनुराग समरूप ।। interview with anurag samroop

समाज-सेवा के लिए अनूठी मिशाल है अनुराग समरूप ।। interview with anurag samroop

YOUR REPORTS

जँहा आज के युवा अपने कैरियर के लेके चिंतित दिखाई पड़ते है । वहीं कुछ युवा अपने कैरियर के बारे में न सोच कर इस समाज के जरूरत मंदो की जिंदगी को संवारने में लग जाते है।ऐसे ही युवा का हम आपके लिए साक्षात्कार लेकर आये है।

चलिए हम बात करते है।पटना गर्दनिया बाग के अनुराग समरूप के बारे। अनुराग समरूप अपने आस – पास के जरूरत मंद लोगो के लिए एक मिसाल है।समाज मे कोई भी जरूरी काम हो जैसे किसी मरीज को अस्पताल तक छोड़ना हो, कोई सांस्कृतिक गतिविधियों में भाग लेना हो।बच्चों के शिक्षा या स्वास्थ के प्रति सजगता दिखानी हो या आस पास के लोगों को कोई और समस्या हो अनुराग हमेशा उनके साथ दिखते है ।

interview with anurag samroop

यही वजह है कि उन्हें राजनीतिक में भी रुचि है और वर्तमान में वे JDU के स्टेट सेकेट्री है कलम जीवी सेल में JDU का यह विंग समाज मे शोषित और बंचित लोगों के लिए काम करता है ।

अनुराग JDU के एमएलसी रणवीर नंदन को अपना आदर्श मानते है और अपने इस कार्य के लिये प्रेणना का स्रोत श्री रामाश्रम मथुरा को मानते है उनका परिवार काफी समय से इस संस्था के साथ जुड़ा है औऱ उन्होंने बचपन से ही इस संस्था के बजह से समाज के प्रति प्रेम और स्नेह की भाषा सिख लिया था।

एक और खास रुचि है अनुराग में उन्हें सेलेब्रिटीज़ के साथ तसवीर खिंचवाना बेहद पसंद है और उनका फेसबुक प्रोफाइल ऐसे ही सेलेब्रिटीज़ के साथ तस्वीरों पटा मिलेगा।

हमारी टीम उन्हें इस कार्य के लिए धन्यवाद करती है, ईश्वर उन्होंने और काबिल बनाये ताकि समाज के वे काम आ सके।अगर आपको जानकारी अच्छी लगी हो तो शेयर करना न भूलें।

Please follow and like us:

Leave a Reply