The Lallantop में निकली है भर्ती | तनखाह जितना आप ले सको | jobs at the lallantop

0
1673
THE LALLANTOP VACANCY
THE LALLANTOP VACANCY

The Lallantop में निकली है भर्ती | तनखाह जितना आप ले सको |

The lallantop यह वेबसाइट क्या है ये हमें आपको बताने की जरुरत नहीं है और न ही जरुरत है इसके सम्पादक सौरभ द्विवेदी जी बारे में बताने की | इनके बारे में आपको विकिपीडिया और google वाले आपको बता देंगे |अब जो काम की बात है वो हम आपको को बता रहा है |


The lallantop को कुछ नमूनों की तलाश है , जैसे एडीटर , राइटर , अंकर आदि , अब ये वेबसाइट नमूनों की ही तलाश क्यों करता है ये बात आप उनके संपादक सौरभ द्विवेदी  जी के बारे में जानेंगे तो बखूबी समझ जायेंगे | अगर आप सीधे – साधे टाइप से लिखते है यानि की टाइपिंग करते है तो आपकी की जरुरत उनको है नहीं , आप आवेदन करने की सोचियेगा भी नहीं , क्युकी आपके जैसा टाइपराइटर उनके पास पहले से है , उनको खटर – पटर टाइप का टाइपराइटर नहीं बल्कि चटर – पटर टाइप की , नमूने चाहिए जो , उनके वेबसाइट नमूने टाइप के

वेबसाइट के लिए फिट बैठे |

Saurabh-Dwivedi

 

सैलरी की चिंता न करे , जितने बड़े टाइप के आप नमूना होंगे आपको तनख्वाह भी उतनी ही बड़ी मिलेगी |

आवेदन कैसे करना है |

जो लोग भी अप्लाई करना चाहते हों, वो अपना रेज़्युमे lallantopmail@gmail.com पर भेजें. साथ में लिखने के दो नमूने भी भेजें. लेकिन आपका ईमेल पहली नजर में ही डिलीट कर दिया जाएगा, अगर आप उसमें नीचे बताई गई बातों का ध्यान नहीं रखेंगे:

पहले पॉइंट से भी पहले: भूलकर भी लल्लनटॉप के संपादक और लल्लनटॉप में काम करने वाले किसी भी शख्स से कॉल, एसएमएस, फेसबुक, वॉट्सऐप, चिट्ठी-पत्री, कबूतर, टेलीपैथी… किसी भी तरह से संपर्क न करें. अगर आप ऐसा करते हैं, तो आपकी दावेदारी आपके मेल करने से पहले ही रद्द मान ली जाएगी. हमें टेस्ट से पहले आपको जो बातें बतानी ज़रूरी लगती हैं, वो हमने नीचे बता दी हैं.

1. मेल में रेज़्युमे और लिखने के दो नमूने जरूर हों. वो क्या है न कि आपके ईमेल में केवल ‘हमको रख लो’ लिख देने से या केवल रेज़्युमे भेज देने से हम आपके बारे में कुछ जान नहीं पाते.

2. नए लिखे नमूने ही भेजें. अखबार-पत्रिका में छपे आपके लेख उप से लेकर उच्च तक तमाम संपादकों में से किसी के हाथ से गुजरे होंगे. ऐसे में… पहले पॉइंट के आखिरी 8 शब्द पढ़ें.

3. मेल के सब्जेक्ट लाइन में वो फील्ड लिखें, जिसमें आपको लगता है कि आप अच्छा लिख सकते हैं. ये कुछ भी हो सकता है. कुछ भी मतलब कुछ भी. कोई सब्जेक्ट, कोई फील्ड, कोई टाइम. कुछ भी. आपके लिखने का कम से कम एक नमूना इसी फील्ड से हो. ये न हो कि आप फील्ड में टेक लिख रहे हों और नमूने के तौर पर शायरी भेज रहे हों. हो सकता है कि आप दोनों में पारंगत हों, लेकिन ऐसे में… पहले पॉइंट के आखिरी 8 शब्द पढ़ें.

4. अप्लाई तभी करें, जब आप लिखना जानते हों. आप दवात में मोरपंखी बोरकर लिखते हों, तो अच्छी बात है. कलिग्रफी करते हों, तो और अच्छी बात है. लेकिन यहां पर लिखने से मतलब टाइप करने से है, वो भी इनस्क्रिप्ट, जिसे कुछ लोग यूनीकोड या मंगल फॉन्ट के नाम से जानते हैं.

5. काम आपको नोएडा के ऑफिस आकर करना होगा. लेकिन हमेशा ऑफिस में ही नहीं बैठे रहना होगा. टेस्ट-इंटरव्यू भी नोएडा के ऑफिस में ही होगा.

6. सैलरी आपके टेस्ट-इंटरव्यू के बाद तय हो पाएगी.

7. ईमेल भेजने की अंतिम तारीख 30 जून, 2018 है.


8. चूंकि हम इसके अलावा और कुछ न बता रहे हैं, न मांग रहे हैं, इसलिए अपनी बाकी शंकाएं किनारे रखिए. अप्लाई वाला ईमेल भेजने से पहले और भेजने के बाद इसके बारे में किसी भी तरह से न पूछें.

9. अपने पिछले अनुभवों से हम ये जानते हैं कि भर्ती की पोस्ट के बाद हमें रोज सैकड़ों की संख्या में ईमेल आते हैं. हम सभी का जवाब नहीं दे पाएंगे. जवाब उन्हीं को दिया जाएगा, जिन्हें टेस्ट के लिए बुलाना होगा. इसलिए लौटती डाक की प्रतीक्षा न करें.

10. आपको टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा या नहीं, ये केवल दो चीजों से तय होगा. एक रेज़्युमे और दूसरी रेज़्युमे से भी ज्यादा आपके लिखने के नमूने (जिसमें आपका ईमेल भी शामिल है) से. तीसरी कोई भी चीज आपके आवेदन को खत्म करवा सकती है.

हम आपसे क्या चाहते हैं

आप बिना गलतियां किए हिंदी में टाइप कर लेते हों. अनुवाद कर लेते हों. आपकी भाषा में फ्लो हो. विचारों में नयापन हो. बस.

 

ये भी पढ़े !!!!!!!!!!!!!!

Bihar board matric results Pdf

Bihar board matric results Pdf

Bihar board matric results Pdf OFFLINE Click here…
Bihar Board 10th Result 2018: मैट्रिक में 68% छात्र पास, टॉपर तीनों छात्राएं

Bihar Board 10th Result 2018: मैट्रिक में 68% छात्र पास, टॉपर तीनों छात्राएं

   बिहार के शिक्षामंत्री ने बोर्ड मैट्रिक की…
Please follow and like us:
YOUR ADD

Leave a Reply