आज से शुरू हो रहा KBC, फर्स्ट एपिसोड के फर्स्ट शो में हॉट सीट पर बैठेंगे बिहार के सोमेश चौधरी

0
162

आज से शुरू हो रहा KBC, फर्स्ट एपिसोड के फर्स्ट शो में हॉट सीट पर बैठेंगे बिहार के सोमेश चौधरी




लाइव सिटीज डेस्क : आम इंसान को करोड़पति बनने का मौका देना वाला टेलीविजन पर पॉपुलर क्विज शो ‘कौन बनगा करोड़पति’ (केबीसी) आज से शुरू हो रहा है. केबीसी के पहले एपिसोड के शो में बिहार के भागलपुर के सोमेश पहले प्रतिभागी बने हैं. अंग के सपूत सोमेश चौधरी सोमवार को केबीसी की हॉट सीट पर बैठेंगे. आज तीन सितंबर से शुरू हो रहे कौन बनेगा करोड़पति के दसवीं संस्करण के पहले एपिसोड के 10 प्रतिभागियों में एक भागलपुर के सोमेश कुमार चौधरी हैं.

सोमेश के घर में खुशी का माहौल है

साेमेश अंग क्षेत्र भागलपुर के वार्ड नंबर 41 हुसैनाबाद वृंदावन कॉलोनी के रहने वाले हैं. वह अभी बिहार बंगाल में टिकट परीक्षक के पद पर कार्यरत हैं. सोमेश के घर में खुशी का माहौल है. कृष्णा अष्टमी पर उनके परिवार के लोगों ने व्रत रखा है कि मेरा बेटा कल केबीसी की हॉट सीट पर बैठेगा और केबीसी में जीत हासिल करेगा. यह बिहार के लिए भी बहुत ख़ुशी और गर्व की बात है. पूरा बिहार इनके लिए दुआ करेगा कि यह जीतकर आयें.

सोनी टीवी पर रात 9 बजे होगा प्रसारित

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति का 10वां सीजन कल से प्रसारित होने वाला है. इस शो को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. शो के लिए केबीसी का रंग मंच सज चुका है. केबीसी के 10वां सीजन पिछले सीजन की अपेक्षा काफी मजेदार है. क्योंकि इस बार केबीसी के मंच पर नयी टेक्नोलॉजी देखने को मिलेगी. शो की शुरुआत तीन सितंबर से सोनी टीवी पर रात 9 बजे से होगी.

इस बार शो में फिल्मों के प्रोमोशन को नहीं दिखाया जाएगा. बल्कि फिल्म प्रमोशन की जगह शो में सामाजिक बदलाव लाने वाले लोगों को भी शामिल किया गया है. साथ ही इस बार के प्रश्न भी काफी कठिन बनाए गए हैं. शो को और भी बेहतरीन बनाने के लिए इस बार शो में क्लाइडोस्कोपिक मिरर का इस्तेमाल किया है जो सभी राज्यों से लोगों को जोड़ने के उद्देश्य से किया गया है.

NEWS SOURCE LINK

Please follow and like us:
YOUR ADD

Leave a Reply