LIVE: मुजफ्फरपुर कांड के विरोध में थोड़ी देर में जंतर-मंतर पर पहुंचेंगे तेजस्वी यादव

0
129
Tejaswi-Yadav
Tejaswi-Yadav

मुजफ्फरपुर में बालिका गृह यौन शोषण कांड मामले को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव विरोध प्रदर्शन करने के लिए दिल्ली के जंतर मंतर पहुंच रहे हैं. तेजस्वी यादव के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई विपक्षी पार्टियों के नेता भी इसमें शामिल हो रहे हैं.


तेजस्वी यादव

बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिका गृह यौन शोषण कांड मामले पर जारी राजनीति का मैदान अब दिल्ली का जंतर-मंतर बन गया है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव दिल्ली के जंतर-मंतर पर कैंडल मार्च निकालने और धरना देने के लिए थोड़ी देर में पहुंच रहे हैं.

तेजस्वी यादव के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी धरना प्रदर्शन में शामिल होने जा रहे हैं. जंतर-मंतर पर सीपीआई के सांसद और सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी भी धरना और विरोध प्रदर्शन में शामिल हो रहे हैं.


इसके अलावा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के प्रतिनिधि सहित तमाम विपक्षी नेता धरने में शामिल हो सकते हैं. साथ ही सिविल सोसायटी के तमाम प्रतिनिधी भी धरने में शामिल हो सकते हैं.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने भी शनिवार को होने वाले इस धरने में शामिल होने की बात कही है. तेजस्वी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने धरने शामिल होने के लिए हामी भर दी है.

source – aaj tak

BIHAR NEWS

Please follow and like us:
YOUR ADD

Leave a Reply