तीन बच्चों की मां को टीचर से हुआ प्यार, जानिए इस अजब प्रेम की गजब कहानी

0
160
MOTHER OF THREE CHILD IN LOVE AFAIR

तीन बच्चों की मां को टीचर से हुआ प्यार, जानिए इस अजब प्रेम की गजब कहानी





बच्चों को पढ़ाने आने वाले ट्यूशन टीचर से तीन बच्चों की मां को प्यार हो गया और ये सिलसिला तीन सालों तक चला।

जब महिला के पति को पता चला तो उसने दोनों का वरोध किया जिसके बाद महिला टीचर के साथ घर छोड़कर भाग गई लेकिन फिर वापस आ गई।जब ये बात गांववालों को पता चली तो उन्होंने दोनों की शादी करा दी लेकिन बच्चों के बंटवारे को लेकर मामला फंस गया। फिर तय हुआ कि छोटा बेटा महिला और उसके प्रेमी के हिस्से जाएगा बाकी दोनों बच्चे महिला के पति के पास रहेंगे।

घटना कटिहार जिले के कुरसेला प्रखंड के पश्चिमी मुरादपुर पंचायत के कुरसेला बस्ती की है जहां गोपाल मंडल के  घर पर ट्यूशन पढ़ाने आने वाले टीचर को पढ़ाते-पढ़ाते बच्चों की मां चांदनी देवी से प्यार हो गया। यह सिलसिला लगभग तीन वर्ष से चल रहा था।

पति संजय मंडल द्वारा विरोध करने पर चांदनी ने कहा हम गोपाल से प्यार करते हैं। इसी लेकर पति-पत्नी में विवाद होता था। गोपाल मंडल तथा चांदनी देवी एक-दो बार घर छोड़कर भाग भी भाग चुके थे। इस बात की गांव में काफी चर्चा का रहती थी।

इस चर्चा के बाद सोमवार को ग्रामीणों ने आपस में बैठक कर शिव मंदिर में मंगलवार को चांदनी और ट्यूशन टीचर को समझाया दोनों ने बात नहीं मानी तो दोनों की पहले जमकर पिटायी की फिर भी दोनों एक-दूसरे के साथ रहने की जिद पर अड़े रहे तो ग्रामीणों ने संजय मंडल की सहमति से दोनों की मंदिर में ही शादी करवा दी।

शादी हो गई तो ग्रामीणों ने संजय मंडल और चांदनी देवी से बच्चों के बंटवारे की बात कही क्योंकि तीन बच्चे थे दो पुत्र एक पुत्री। इसपर पेंच फंसने लगा तो बैठक में ग्रामीणों ने निर्णय लिया कि संजय मंडल का एक साल का छोटा पुत्र सचिन चांदनी देवी के साथ रहेगा और दोनों बड़े बच्चे संजय मंडल के साथ रहेंगे।  इसके साथ ही दोनों की शादी संपन्न हो गई।

Recent Posts:

Please follow and like us:
YOUR ADD

Leave a Reply