इस पाकिस्तानी लड़की ने हिंदुस्तानीयों का जीता दिल, BCCI से फैंस ने की यह खास अपील

0
254
pak girls in asea cup

इस पाकिस्तानी लड़की ने हिंदुस्तानीयों का जीता दिल, BCCI से फैंस ने की यह खास अपील




एशिया कप 2018 का हाई वोल्टेज मैच भारत-पाक के बीच बुधवार को खेला गया. जिसमें भारत ने उनके घर में ही आठ विकेटों से मात दे डाली. इस विजयी मैच में कई रिकॉर्ड बने और टूटे. लेकिन मैदान में कुछ ऐसा हुआ कि एक झटके में करोड़ों भारतीय का दिल किसी खास के लिए एक साथ धड़क उठा और उन्होंने अपनी एक खास अपील बीसीसीआई से कर डाली.pak girls in asea cup


दरअसल, मैच के दौरान ब्रॉडकास्टर के कैमरे में एक खूबसूरत पाकिस्तानी हसीना का चेहरा दिखा. जिसने हिंदुस्तानी फैंस के दिलों में अपना घर कर लिया है. उसकी खूबसूरती के मारे फैंस यहां तक कह रहे हैं कि भारत ने तो सिर्फ पाकिस्तान को हराकर मैच पर कब्जा किया उसने भारतीय क्रिकेट फैंस के दिल, दिमाग, किडनी और गुर्दे सब पर अपना हक जमा लिया है. अब उस लड़की की तस्वीरों के साथ तरह-तरह की अपील सोशल मीडिया पर हो रही है. कुछ फैंस नें पाकिस्तान से ज्यादा से ज्यादा मुकाबले खेलने और IPL में ऐसी ही पाकिस्तानी फैंस को बुलाने की अपील भी BCCI से की है.




तो वहीं एक यूजर्स ने लिखा, जब पाक कोई भी शॉट मार रहा था या किसी को आउट कर रहा था.. भारत के लोग खुश हो रहे थे पाक के लिए नही…इस बंदी की खुशी को देख कर.. गौरतलब हो कि भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला8 विकेट से से जीता. इस मुकाबले के बाद अब दोनों टीमों की टक्कर की उम्मीद 23 सितंबर को सुपर-4 में फिर से की जा रही है. अब भारतीय फैंस को मैच से ज्यादा इस पाकिस्तानी हसीना की एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार है.

Recent Posts:

Please follow and like us:
YOUR ADD

Leave a Reply