आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

कॉमन वेल्थ ऑस्ट्रेलिया :गेम झूमेगा भोजपुरी संगीत से मशहूर भोजपुरी गायिका कल्पना अपनी

कॉमनवेल्थ ऑस्ट्रेलिया :गेम झूमेगा भोजपुरी संगीत से मशहूर भोजपुरी गायिका कल्पना अपनी सुरों का जादू बिखेरेगी ऑस्ट्रेलिया के कॉमनवेल्थ गेम के उद्घाटन समारोह में। सूत्रों की माने तो कल्पना यहां भोजपुरी के शेक्सपियर भिखारी ठाकुर के गीतो को और असामी लोक गीत गाएगी।
हम अपने पाठकों को बता दें कि कल्पना मूल रूप से asam के निवासी है हालांकि उनकी पहचान भोजपुरी गायिका के रूप में इसके अलावा कल्पना  ने कई हिंदी फिल्मों मैं भी अपने सुरों का जादू बिखेरी है जैसे फिल्म खट्टा मीठा का गाना तेरे इश्क से मीठा कुछ भी नहीं आदि। यह पूरे भोजपुरी समाज बिहार और पूरे भारत के लिए गर्व की बात है एक बेटी पूरी दुनिया में भारत का नाम बिखेरेगी अपने पाठकों को बता दें कि कल्पना बेहद ही सुरीली आवाज में गाती है हम अपने पाठकों के लिए नीचे उनके बेहतरीन धोका संग्रह का YouTube लिंक दे रहे हैं आप चाहे तो उनके वीडियो देख सकते हैं, लेखक खुद कल्पना जी के भोलेनाथ के गीतों क्या उनका संग्रह पसंद है, कामनवेल्थ गेम 2018 की शुरुआत फरवरी अगले महीने से हो रही है, 54 विभिन्न प्रतिस्पर्धा मे 70 देश अपनी दावेदारी पेश करेगी ।भारत के भी 85 खिलाड़ी 4 प्रतिस्पर्धा में अपनी दावेदारी पेश करेगी भारत का बेहतरीन प्रदर्शन 2010का जब भारत कॉमनवेल्थ गेम का मेजवानी करते हुए मैडल तालिका में दूसरे नंबर पैसे पर था ।हम उम्मीद करते हैं कि भारत इस बार फिर अपना बेहतरीन प्रदर्शन करेगी । सभी खिलाड़ियों को अग्रिम शुभकामना।कॉमन वेल्थ गेम की शुरुआत 1930 में हुई थी तब से लगातार चार वर्षों बाद इसका आयोजन होता है अगर 1942 से 1946 के बीच के द्वितीय विश्व युद्ध का समय छोड़ दे तो, चंदन कुमार बिहार डेलीगेशन ।click here to watch kalpna songs https://youtu.be/3tusBmVKSZs 

No comments