आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

मोदी इन दुनिया के इन नेताओ को पछाड़ कर आगे निकल गए है ।

Narendra Modi -चीन के प्रेसिडेंट शी जिनपिंग, रूस के प्रेसिडेंट व्लादिमीर पुतिन, ब्रिटेन की प्राइम मिनिस्टर थेरेसा मे, यूएस प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प और इजराइल के प्राइम मिनिस्टर बेंजामिन नेतन्याहू से आगे हैं।

 

हम बात कर रहे है ,गैलप सर्वे: की जिसमे मोदी दुनिया के टॉप लीडर्स में तीसरे नंबर पर: ट्रम्प पीछे, एंगेला लिस्ट में सबसे आगे |

गैलप के इस सर्वे में मोदी से ऊपर जो दो नाम हैं वो जर्मन चांसलर एंगेला मर्केल और फ्रांस के प्रेसिडेंट इमानुएल मैक्रां के हैं।हम अपने पाठको को बता दे की श्री मोदी 22 और 23 जनवरी को स्विटजरलैंड के दावोस में रहे। यहां वो वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की मीटिंग में हिस्सा लेंगे। मोदी की दावोस विजिट से पहले गैलप सर्वे में नंबर तीन पर उनका नाम आया है।थेरेसा मे चौथे जबकि चीन के प्रेसिडेंट शी जिनपिंग पांचवे नंबर पर हैं। पुतिन सातवें और सऊदी किंग सलमान बिन अब्दुल अजीज आठवें नंबर पर हैं। हैरानी की बात है कि डोनाल्ड ट्रम्प इस लिस्ट में मोदी से आठ रैंक नीचे यानी 11 वें नंबर पर हैं।

इस सर्वे में रूस का कोई नेता यानी पुतिन अमेरिका के किसी नेता से आगे निकले हैं।

- यह सर्वे 1977 से लगातार हो रहा है। इस बार सर्वे में 50 देशों के 53769 लोगों ने पार्टिसिपेट किया।

 


No comments