आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

दो दिनों तक किशोरी को बंधक बना किया गैंगरेप, गला रेत फेंक दिया झाड़ी में, लेकिन


भागलपुर [bihardelegation]। बिहार के भागलपुर जिले के गोराडीह के जगदीशपुर में एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर तीन दिनों तक कैद करके गैंग रेप और उसके बाद हत्या करने के प्रयास का सनसनीखेज मामला गुरुवार को सामने आया।


कजरैली थाना क्षेत्र के एक गांव में दो दबंग युवक निलेश यादव और अभिषेक यादव ने गांव की एक 15 वर्षीय नाबालिग को मंगलवार की रात शौच करने के दौरान अगवा कर लिया। इसके बाद गांव में ही बंद पड़े एक खंडहर में दो दिन रखा। दो दिन तक उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। तीसरे दिन अर्थात बुधवार की रात पीडि़ता धारदार हथियार से मार कर झाड़ी में फेंक दिया। उन्हें लगा कि लड़की मर चुकी है। पीडि़ता को होश आया तो वह भागती हुई अपने घर पहुंची। उसने घरवालों को आपबीती सुनाई। 
कजरैली थाने की पुलिस ने उसे भागलपुर मायागंज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। परिजनों एवं पुलिस के अनुसार पीडि़ता की स्थिति काफी गंभीर है। उसके बयान पर अभिषेक यादव नामक युवक को कजरैली पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। दूसरे आरोपित की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। कजरैली थाना अध्यक्ष कौशल कुमार ने बताया कि एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही दूसरे को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

No comments