आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

बिहारी आन / मिथिला के शान -एक्टर नरेंद्र झा का कार्डियक अरेस्ट से निधन-

नरेंद्र झा एक भरतीय फिल्म अभिनेता और टीवी कलाकार हैं। नरेंद्र झा छोटे पर्दे पर शो हवन के हरी ओम बापजी के नाम से पहचाने जातें हैं।




नरेंद्र झा के निधन की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई गई है. बिहार के मधुबनी बिहार में जन्मे नरेंद्र झा विशाल भारद्वाज की 'हैदर' और शाहरुख खान की "रईस' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके थे. नरेंद्र झा ने हमारी अधूरी कहानी, मोएनजोदाड़ो, शोरगुल और फोर्स-2 में भी मजबूत किरदार निभाए थे.  नरेंद्र झा ने टेलीविजन पर आए पौराणिक सीरियल  'रावण'  में भी लीड किरदार निभाया थी, और उनके रोल को खूब पसंद भी किया गया था.  
प्रष्ठ-भूमि 
नरेंद्र झा का जन्म मधुबनी बिहार में हुआ था। 

पढाई 
नरेंद्र झा ने अपनी पढाई पटना से पूरी की।  इसके बाद उन्होंने दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा से अभिनय की बारिकियौं का प्रशिक्षण लिया। 

करियर 
नरेंद्र जा ने अपने करियर की शुरुआत शुरुआत वर्ष 2002 में दूरदर्शन के शो आम्रपाली से की। उसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे के बेहतरीन सीरियल्स में काम किया। जल्द ही सनी देओल निर्देशित और अभिनीत फिल्म घायल- वंस अगेन में


No comments