आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

चलिये घूम आते है । बभनगामा(जहाँगीर पुर शाम) चैती दुर्गा मेला

चलिये घूम आते है । बभनगामा(जहाँगीर पुर शाम) चैती दुर्गा मेला 





आज रामनवमीं है और इस पावन अवसर पर मेला घुमने का 
मौका मिल जाये तो मजा आ जाएगा। बिल्कुल घबराये नहीं हम आपको मेला घुमा ही देते है। अगर आप जहाँगीर पुर शाम vaishali के करीब है तो चले जाए और मेले का आनद ले । अगर किसी कारण बस अगर आप गांव से दूर है तो उसका भी बंदोवस्त हमने कर दिया है पूरे मेले का अनुभव आप हमरे पोस्ट में कीजिये। अगर आप शहर वाले है और मेला नही देखे है तो देखें और अपने बच्चो को भी दिखाए। चलिये चलते है मेलें में।







💐"चैती दूर्गा' महायज्ञ में आपको हार्दिक निमंत्रण💐
जय श्रीराम की टोली औऱ खड़े बोली के साथ बिहार - डेलिगेशन आपके सेवा में उपस्थित है। मैं हूँ चन्दन कुमार और आप के साथ अपने गांव में हो रहे' चैती दुर्गा पूजा' की कुछ तस्वीर शेयर करना चाहूंगा साथ आप सभी लोगो को परिवार सहित अमतंत्रण करते है। कृपया जरूर आये नीचे पता होगा। मेले की शुरुआत कल दुर्गा अष्टम के दिन माँ के नेत्र खुलने के साथ हो चूँकि है। सदियों से चल रही मेले की परंपरा कँही विलुप्त न हो जाये इसलिए बच्चों को साथ लाना न भूलें। उनके लिए झूला , लड्डू, और बच्चों के  डिमाण्ड को देखते हुए ice cream का विशेष प्रबन्ध है। भाभी जी और दीदी के लिए 'मिना बाजार' है। तो दादी जी - नानी जी ,दादा जी ,नाना जी के लिये भजन -आरती , संगोष्ठी कई महान संतो औऱ साधुओं द्वारा किया जा रहा है। मामा जी - चाचा जी के लिए " विदेशिया' का विमोचन है। छोटका भाई लोग बड़ा परेशान दिख रहे है अभी तक हमारा पोस्ट पढ़ कर का हे हम बताये नहीं उनके लिए क्या है। चल भाई आप लोग के लिए भी एक दिन orchetra आर्केस्ट्रा का आयोजन है । अब फटा फट शेयर कर दीजिए ताकि बाकी लोग भी यँहा पहुँच जाए और माँ का आशीर्वाद पाप्त करे।
श्री चैत दुर्गा महायज्ञ
ग्राम /पोस्ट - जहाँगीर पुर शाम, थाना - देसरी,  जिला- वैशाली ,बिहार 844504

Jahangirpur Sham PIN Code 844504 thana desari district vaishali - babhangama

 आप लोगों को असुविधा न हों इसलिये हमने गूगल मैप टैग कर दिया है।







































No comments