आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

दरभंगा में डीएमसीएच का हाल देख आस्ट्रेलियन ने सुई लेने से इंकार कर दिया। कहा, मैैं अगर यहां सुई ले लूंगा तो मुझे इनफेक्शन हो जाएगा।

विदेशी को मधुबनी में कुत्ते ने काटा, सुई लगी पटना में #darbhangadogbite


सोचिये कर देखिये कितनी शर्म की बात है !  


अगर कोई ऑस्ट्रेलिया से इंडिया आता है , इंडिया की खूबियों को जानकर और 
यंहा उसे सड़क पर घूमते आवारा कुत्ते काट ले ! हद तो तब हो जाती है , एक मामूली से" रैबीज का टिका" जिला स्तर के सरकारी अस्पताल में मौजूद न होने और इंजेक्शन लेने के लिए दूसरे जिला पटना जो की करीब ५० किलो मीटर दूर है दरभंगा से वंहा जाकर लेनी पड़े ! कुछ ऐसा ही हुआ है दरभंगा के मधुबनी में मामले की जानकारी दिया  समीर महासेठ ने मधुबनी के एक वाकये की चर्चा की। कहा कि- मधुबनी में एक आस्ट्रेलियन टीम आयी हुई थी। उसे एक कुत्ते ने काट लिया। आस्ट्रेलियन को मधुबनी स्थित अस्पताल में सुई दिलाने ले जाया गया। मधुबनी के सरकारी अस्पताल में कुत्ता काटने के बाद लगने वाली सुई नहीं थी। इसके बाद उसे दरभंगा ले जाया गया। दरभंगा में डीएमसीएच का हाल देख आस्ट्रेलियन ने सुई लेने से इंकार कर दिया। कहा, मैैं अगर यहां सुई ले लूंगा तो मुझे इनफेक्शन हो जाएगा। आखिरकार उसने पटना आकर सुई ली। यह स्थिति है सरकारी अस्पतालों की।



भाजपा के जीवेश कुमार ने कहा कि वर्तमान में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जब पथ निर्माण मंत्री का काम देख रहे थे तो एक सड़क को मेंटेनेंस पॉलिसी में लिए जाने के अनुरोध के साथ वह उनके पास गए। उक्त सड़क के आधे हिस्से को मेंटेनेंस पालिसी में शामिल कर लिया गया। जिस हिस्से को लिया गया वह राजद विधायक भोला यादव के क्षेत्र का था। मेरे क्षेत्र की सड़क को यूं ही छोड़ दिया गया।
बिहार विधानसभा में सोमवार को वित्तीय वर्ष 2018-19 के बजट पर हुई चर्चा के दौरान किस्म-किस्म के प्रसंग पर बाते हुईं। कई रोचक बातें भी सामने आयीं।

No comments