आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

आखिर झुकना पड़ा SSC को युवाओ के आगे ! -SSC EXAM SCAM

SSC EXAM SCAM : कर्मचारी चयन आयोग (#SSCEXAMSCAM), जो अधीनस्थ सेवाओं के लिए परीक्षा आयोजित करता है, ने आज 21 फरवरी को आयोजित एक परीक्षण में कथित पेपर लीक की सीबीआई जांच की सिफारिश करने का निर्णय लिया।


SSC EXAM SCAM : कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी), जो अधीनस्थ सेवाओं के लिए परीक्षा आयोजित करता है, ने आज 21 फरवरी
को आयोजित एक परीक्षण में कथित पत्र लीक की सीबीआई जांच की सिफारिश करने का निर्णय लिया। एक बयान में, एसएससी के अध्यक्ष आशीष खुराना ने कहा कि उम्मीदवारों के एक प्रतिनिधिमंडल, जो कथित पत्र लीक के खिलाफ विरोध कर रहे थे, उन्हें भाजपा दिल्ली के एमडी मनोज तिवारी के साथ मिले और एक ज्ञापन सौंप दिया। उन्होंने 17 फरवरी से 22 फरवरी तक आयोजित संयुक्त स्नातक स्तर (टियर -2) परीक्षा 2017 के सवालों के रिसाव के आरोपों की सीबीआई जांच की मांग की।






बयान में कहा गया है, आयोग ने 21 फरवरी को पेपर-आई के सवालों के रिसाव के आरोपों और अन्य संबंधित मुद्दों की सीबीआई जांच कराने का अनुरोध करने के लिए कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग की सिफारिश पर सहमति जताई।

YOU SHOULD ALSO READ !




इससे पहले तिवारी ने विरोध करने वाले छात्रों के साथ केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और प्रदर्शनकारी एसएससी उम्मीदवारों द्वारा उठाए गए चिंताओं के बारे में उन्हें जानकारी दी। छात्रों ने 27 फरवरी से सीजीओ परिसर में एसएससी कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है, जो कम्बाइन्ड ग्रेजुएट लेवल (सीजीएल) परीक्षा में कथित पत्र रिसाव की सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। SSC केंद्र सरकार में पदों की कम श्रेणियों में भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित करता है।




No comments