आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

राष्ट्रीय खबर कल 10 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे पीएम मोदी, सुरक्षा चाकचौबंद, परिंदा भी नहीं मार सकेगा पर pm modi



राष्ट्रीय खबर कल 10 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे पीएम मोदी, सुरक्षा चाकचौबंद, परिंदा भी नहीं मार सकेगा पर





पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर पटना एयरपोर्ट को सुरक्षा घेरे में ले लिया गया है। पीएम 10 अप्रैल को सुबह 10 बजे सुबह एयर फोर्स के विमान से पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे और 10.05 बजे हेलीकॉप्टर से मोतिहारी रवाना हो जाएंगे। इसी दिन दोपहर दो बजे मोतिहारी से पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे और दोपहर 02.05 बजे पटना से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।पीएम की पटना में मौजूदगी के दौरान कारकेड तैयार रहेगा। वहीं, एयरपोर्ट से राजभवन औ राजभवन से आइजीआइएमएस तक के रास्ते पर परिचालन बंद रहेगा। एयरपोर्ट से राजभवन तक सड़क के दोनों तरफ बैरिकेडिंग की व्यवस्था रहेगी। प्रधानमंत्री के साथ मोतिहारी राज्यपाल सत्यपाल मल्लिक और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मोतिहारी के जाएंगे।

रविवार को पटना एयरपोर्ट के आसपास सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिलाधिकारी कुमार रवि और एसएसपी मनु महाराज के नेतृत्व में अधिकारियों ने का निरीक्षण किया। इस दौरान एयरपोर्ट परिसर के साथ आसपास के इलाके में गहन तलाशी अभियान चलाया गया।
जिलाधिकारी की अध्यक्षता में रविवार को एयरपोर्ट पर हुई बैठक में एसपीजी एआइजी एएन दत्ता, वरीय पुलिस अधीक्षक मनु महाराज, निदेशक पटना एयरपोर्ट राजेंद्र सिंह लाहोरिया, पुलिस अधीक्षक रंजीत कुमार मिश्र, नगर पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा, अपर जिला दंडाधिकारी विधि-व्यवस्था आशुतोष कुमार वर्मा सहित सभी संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे।


Source : Live India

No comments