आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

कब आएगी ? बिहार विद्यालय परीक्षा समिति मैट्रिक और इंटर वार्षिक परीक्षा-2018 का रिजल्ट bihar board ka result kab .Aayega ?


कब आएगी ? बिहार विद्यालय परीक्षा समिति मैट्रिक और इंटर वार्षिक परीक्षा-2018 का रिजल्ट । bihar board ka result kab aayega ?


Bihar school examination biard मैट्रिक और इंटर anuala परीक्षा-2018 का रिजल्ट 15 May तक जारी कर देगी। बोर्ड अध्यक्ष anand kishor ने बताया कि रिजल्ट प्रकाशन की निश्चित तिथि अभी बताना संभव नहीं है।copy checking का कार्य लगभग पूरा हो चुका है। रिजल्ट तैयार करने की प्रक्रिया जारी है। पिछले साल से पहले रिजल्ट का प्रकाशन किया जाएगा।



2017 में 22 May को मैट्रिक का रिजल्ट जारी किया गया था। इस साल 15 से 20 May के बीच मैट्रिक और इंटर का रिजल्ट बारी-बारी से जारी किया जाएगा।
टॉपर का physical verification 

पिछले साल की तरह इस साल भी टॉप-20 में शामिल परीक्षार्थियों को physical verification किया जाएगा। पिछले साल गणेश प्रकरण से सीख लेते हुए बोर्ड इस साल इंटर के टॉपरों का भी फिजिकल वेरिफिकेशन कराने के मूड में है। बोर्ड अध्यक्ष ने रिजल्ट को गोपनीय मामला बताते हुए किसी भी प्रक्रिया या योजना की जानकारी देने से इंकार किया है। इस बार भी verification में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों का पूरा खर्च बोर्ड वहन करेगा।




रिजल्ट कैसे चेक करेंगे ? HOW TO CHECK BIHAR BOARD 2018 RESULT ?
सबसे पहले आप http://bihar.indiaresults.com/ या http://www.biharboard.ac.in/ पर जाये 


फिर यंहा क्लिक यंहा अपना डिटेल भर के रिजल्ट देखे !

BIHAR BOARD RESULT 2018 


No comments