आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

भोजपुरी की हॉट सनसनी रानी चैटर्जी प्यार में हुईं पागल, यू-ट्यूब पर हुआ वायरल

भोजपुरी की हॉट सनसनी रानी चैटर्जी प्यार में हुईं पागल, यू-ट्यूब पर हुआ वायरल

भोजपुरी की हॉट सनसनी रानी चैटर्जी प्यार में हुईं पागल, यू-ट्यूब पर हुआ वायरल
भोजपुरी की हॉट सनसनी एक्ट्रेस रानी चैटर्जी सौरभ रॉय के प्यार में दीवानी हो गई हैं। एेसा उनके वीडियो में दिख रहा है जो यूट्यूब पर जारी हुआ है और उसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

भोजपुरी की हॉट सनसनी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का पहला भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'आई लव यू' उनके यू-ट्यूब चैनल रानी चटर्जी इंटरटनमेंट पर रिलीज कर दिया गया है, जो वायरल हो गया है और इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।
इस गाने में रानी चैटर्जी एक्टर-मॉडल सौरभ रॉय के प्‍यार में पागल नजर आ रही हैं। गाने की शुरूआत में सौरभ रॉय वर्क आउट करते रहते हैं, जो रानी पसंद आ जाती है और वो उनकी तरफ खिंची चली जाती हैं। मशहूर संगीतकार मधुकर आंनद के संगीत के साथ रानी के इस म्यूजिक वीडियो में चर्चित भोजपुरी गायिका कल्पना की आवाज काफी कर्णप्रिय है, जो दर्शकों को अपनी ओर खींचे।






बता दें कि गाना रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस बेहद रोमांटिक गाने में रानी और सौरभ की केमेस्‍ट्री काफी फ्रेश नजर आ रही हैं। इस गाने को काफी नये तरीके से बनाया गया है। इस तरह की मेकिंग अमूमन भोजपुरी में देखने को नहीं मिलती है।



भोजपुरी एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी का नया अंदाज, गाने पर डांस कर मचा दी धूम
यह भी पढ़ें




वहीं, इस गाने के रिलीज के बाद रानी ने कहा कि भोजपुरिया दर्शकों का प्यार का ही नतीजा है कि आज मैं उनके लिए अपने चैनल पर पहला गाना 'आई लव यू' कर पाई हूं। मुझे लगता है कि भोजपुरी के दर्शकों को टेस्‍ट अब बदला है। इसी के अनुसार मैं उनके लिए कुछ नया कर रही हूं। इसमें मुझे कल्पना जी का साथ मिला है। मधुकर आनंद जी ने संगीत दिया है, इनसे मेरा रिश्ता पुराना है।
गौरतलब है कि बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से सबपर जादू चलाने वाली रानी चटर्जी अब सोशल मीडिया के सबसे लोकप्रिय ऑडियो विजुअल माध्यम यू-ट्यूब के जरिये भी सबों के दिलों पर राज करना चाहती हैं। तभी तो वो फिल्मों के साथ अपने यू-ट्यूब चैनल को लेकर भी चर्चे में हैं।
रानी इंडस्ट्री की पहली अदाकारा हैं, जिनका यू-ट्यूब चैनल बहुत ही प्रॉपर ढंग से चल रहा है। अभी हाल ही में रानी ने अपने चैनल पर दो कवर सांग रिलीज किये थे, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। बता दें कि रानी चटर्जी की पहली भोजपुरी फिल्म मनोज तिवारी के साथ फिल्म ''ससुरा बड़ा पैसावाला'' थी जिसने लगभग 35 करोड़ का कारोबार किया था।
SOURCE - DAINIK JAGRAN 

No comments