आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

बेटी को पढ़ाने के लिए पिता उठाते बोरियां,पढ़ाई पूरी कर बेटी ने किया ऐसा पोस्ट भर आएंगी आंखे

बेटी को पढ़ाने के लिए पिता उठाते बोरियां,पढ़ाई पूरी कर बेटी ने किया ऐसा पोस्ट भर आएंगी आंखे





पटना: अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा और जिंदगी देने के लिए माला-पिता हर कुछ करने के लिए तैयार हैं। बच्चों को आराम की जिंदगी देने के लिए माता-पिता अपनी जिंदगी के सारे सुख खत्म कर देते हैं। लेकिन जब इन्हीं मां-बाप को बुढ़ापे में अपने बच्चों की जरुरत होती है तो बच्चे उनहें छोड़ देते हैं।
लेकिन फिलीपिन की ये लड़की इस बात में विश्वास रखती है कि उसकी जिंदगी में जो कुछ भी पाया है वो सिर्फ उसके पिता की वजह से। Mailyn Esquelito Akoy के लिए जिंदगी उसके पिता के बिना कभी आसान नहीं रही हैं। जब Mailyn Esquelito Akoy छोटी थी तभी से उसने सिर्फ गरीबी ही देखी है। उनके घर में आग लगने के बाद वहां रहना मुश्किल हो गया था। इतना ही नहीं सबसे बड़ा धक्का तब लगा जब उसके छोटे भाई की गरीबी के कारण अचानक मौत हो गई।


इतनी मुश्किलों के बाद भी Akoy के पापा ने कभी हिम्मत नहीं हारी। वो हमेशा चीजों को लेकर सकारात्मक रहे हैं। उन्होनें अपनी बेटी की पढ़ाई पूरी करवाने के लिए लोगों के टेबल पर खाना तक परोसा है।  Akoy के पिता अपनी बेटी की पढ़ाई पूरी करवाने के लिए सिमेंट की बोरी ढोने का काम करते थे। अब उनकी बेटी Akoy ग्रेजुएट हो चुकी है।




Akoy  आज एक सक्सेसफुल महिला है। Akoy  का कहना है कि ये सब उसको सिर्फ पिता की मेहनत और त्याग से ही मिला है। अपने पिता को अपनी सक्सेस समर्पित करते हुए उसने फेसबुक पर एक कविता पोस्ट की है।

SOURCE- INCRIDIBLE BIHARI

No comments