आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

गाजियाबाद के मदरसे में हुए बच्ची के साथ दरिंदगी बताती है की बहसी दरिंदे लूट रहे है आबरू बच्ची के साथ मंदिर की भी मदरसे के भी

बहसी दरिंदे लूट रहे है आबरू बच्ची के साथ मंदिर की भी मदरसे के भी ।

नोट :- यह पोस्ट दिल्ली से अगवा हुई बच्चे के गाजियाबाद बाद के मदरसे में हुए रेप और कठुआ में मंदिर में हुई घटना के ऊपर की गई है। हमारा मकसद किसी भी धर्म का अपमान करना नहीं है।

कुछ बहसी दरिंदे जिन तरीको से हमारी देश की बेटियों के आबरू लूट रहे , हमारे समाज को शर्म आनी चाहिए ऐसे दरिंदो को किसी धर्म से जोड़ते हुए ये किसी धर्म के हो ही नहीं सकते ये सिर्फ औऱ सिर्फ एक दरिंदे है जिनके लिए एक ही सजा होनी चाहिए "मौत" . कभी कभी मजबूरी बन जाती है ऐसे पोस्ट करना जो की पत्रकारिता के मर्यादा को तोड़ता है, हमारी मजबूरी बन गयी इन दरिंदो के लिए अभद्र शब्दो का प्रयोग करना। 




इन जालिमो ने सिर्फ हमारे बहन बेटीयों की आबरू लुटा बल्कि हमारी संस्कृति , हमारे धर्म, भाई- चारा, मंदिर, मस्जिद,हिन्दू,मुसलमान किसी चीज को नहीं छोड़ा है। समझने की जरूरत है , ये समय आपसी मतभेद का नहीं है बल्कि ऐसे असमाजिक तत्वों से डट कर लड़ने का है। बहिष्कार कीजिये ऐसे लोगों का समाज से। कोई जरूरी नहीं है , ऐसे दरिंदो के प्रति की भी प्रकार की उदारता दिखाने की ।

जिन भाइयो को ये लग रहा है की मीडिया इस मामले को कठुआ के तरह नहीं दिखा रहा उनका हमसे निवेदन होगा समझिये क्या फर्क पड़ता है, रेप की खबर छोटी है, बड़ी है, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है कि नहीं, फसेबूक पर लाइक शेयर मिल रहा है कि नही ।जानकर क्या कीजियेगा।अमीर के साथ हुआ, गरीब के साथ हुआ, हिन्दू के साथ हुआ,या फिर मुसलमान के साथ , मंदिर में हुआ या मस्जिद में । अब ये सवाल पूछिये की रेप क्यों हुआ? इन दरिंदो की इतनी हिम्मत कैसे बढ गई। क्या सजा देनी चाहिए इनको की कोई ऐसी बारदात करने के बाड़े में सोचे तो रूह कांप जाए। ऐसी सजा मिलनी चाहिए ऐसे दरिंदो को। 




#Justiceforchild
Rape is a Rape.
Either it trend on twitter or not, either it is hpn 2 minor or major, by the minor or major, 2 d rich powerful or poor , by d rich or poor. With any combination dis shit action deserves capital punishment
ASAP without any IF or BUT.

No comments