आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

CWG 2018: बिहार की एक बेटी ने बढ़ाया भारत का मान, शूटर श्रेयसी सिंह ने जीता गोल्ड मेडल

 CWG 2018: भारत की एक और बेटी ने बढ़ाया मान, शूटर श्रेयसी सिंह ने जीता गोल्ड मेडल
एक बार फिर देश की बेटी ने शूटिंग में मान बढ़ाया है। शूटर श्रेयसी सिंह ने भारत की झोली में एक और गोल्ड मेडल डाला । श्रेयसी ने डबल ट्रैप शूटिंग इवेंट में गोल्ड मेडल जीता।

CWG 2018: बिहार की एक बेटी ने बढ़ाया भारत का मान, शूटर श्रेयसी सिंह ने जीता गोल्ड मेडल

गोल्ड कोस्ट: 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स के सातवें दिन बुधवार को एक बार फिर देश की बेटी ने शूटिंग में मान बढ़ाया है। मनु भाकर और हीना सिद्धू  के बाद शूटर श्रेयसी सिंह ने भारत की झोली में गोल्ड मेडल डाला है। श्रेयसी ने महिलाओं के डबल ट्रैप शूटिंग इवेंट में गोल्ड मेडल जीता है। यह भारत को भारत का 12वां गोल्ड है। श्रेयसी ने साल 2014 में ग्लोस्गो कॉमनवेल्थ गेम्स में सिल्वर जीता था लेकिन इस बार लाजवाब प्रदर्शन कर वह गोल्ड मेडल जीतने में कामयाब रहीं।





श्रेयसी सिंह - का बिहार से संबंध

आपको बता दू की श्रेयसी सिंह के पिता दिग्विजय सिंह जाने माने राजनितिक है गिधौर जमुई डिस्ट्रिक्ट बिहार में हुआ था बिहार से राज्यसभा भी जा चुके है इसके अलावे प्रधानमंत्री चंद्रशेखर जी और अटल जी के कार्यकाल में railway यूनियन मिनिस्टर का कार्य भी संभाल चुके है , हालाँकि श्रेयसी सिंह का जन्म दिल्ली में हुआ है और यंही से उन्होंने दिल्ली के हंसराज कॉलेज से अपनी पढाई पूरी की है ! 





No comments