आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

IRCTC घोटाला: राबड़ी के घर पहुंची CBI की टीम, तेजस्वी से चार घंटे की पूछताछ

IRCTC घोटाला: राबड़ी के घर पहुंची CBI की टीम, तेजस्वी से चार घंटे की पूछताछ

IRCTC घोटाला: राबड़ी के घर पहुंची CBI की टीम, तेजस्वी से चार घंटे की पूछताछ





रेलवे होटल टेंडर मामले में आज सीबीआइ की टीम पटना स्थित राबड़ी आवास पहुंची और चार घंटे तक राबड़ी देवी और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव से पूछताछ की। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआइ की सात सदस्यीय टीम आज अचानक राबड़ी आवास पहुंची।  
मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआइ तेजस्वी का बयान दर्ज करने पहुंची थी, क्योंकि तेजस्वी और राबड़ी रेलवे घोटाले में में नामजद अभियुक्त हैं। बता दें कि रेलवे टेंडर घोटाले मे अभियुक्त बनाए जाने के बाद राबडी देवी से सीबीआई की यह पहली पूछताछ है। इससे पहले पिछले साल अक्टूबर मे तेजस्वी और लालू से दिल्ली में हो चुकी है पूछताछ।
गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव रेल मंत्री रहते हुए अपने पद का दुरुपयोग करते हुए रांची  तथा पुरी के रेलवे होटल के रखरखाव का टेंडर कोचर बंधुओं को दिया था। कोचर बंधु सुजाता होटल के मालिक हैं।
पटना: राबड़ी आवास पर पहुंची CBI की टीम, राजनीतिक बयानबाजी तेज
यह भी पढ़ें
इस काम के एवज में कोचर बंधुओं ने 2005 में पटना स्थित तीन एकड़ जमीन को दस सेलडीड के जरिये सरला गुप्ता की कंपनी डीएमसीएल  को ट्रांसर्फर की गई और बाद में पूर्व रेल मंत्री की पत्नी की कंपनी लारा प्रोजेक्ट्स को हस्तांतरित की गई। इस मामले में लालू के छोटे पुत्र और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भी आरोपी बनाया गया है।
By Kajal Kumari
SOURCE - DAINIK JAGRAN

No comments