आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

LIVE: हिंसक हुआ भारत बंद, बिहार में गोलीबारी, कई शहरों में धारा 144 लागू

LIVE: हिंसक हुआ भारत बंद, बिहार में गोलीबारी, कई शहरों में धारा 144 लागू
दलितों के भारत बंद के खिलाफ सवर्णों की तरफ से आज यानी 10 अप्रैल को भारत बंद का अह्वान किया है।





LIVE: हिंसक हुआ भारत बंद, बिहार में गोलीबारी, कई शहरों में धारा 144 लागू

 दो अप्रैल को दलितों के भारत बंद के खिलाफ अाज अारक्षण विरोधियों की तरफ से भारत बंद का अह्वान किया गया है। इस प्रदर्शन ने हिंसा का रुप ले लिया है। आरा नगर थाने में आनंदनगर इलाके में बंद समर्थकों और विरोधियों के बीच हिंसक झड़प हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग की जा रही है।वहीं हाजीपुर में केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा जाम में फंस गए। बंद समर्थकों ने केंद्रीय मंत्री से बदसलूकी भी की। ये घटना हाजीपुर के शुभाई की है।
नौकरियों और शिक्षा में जाति आधारित आरक्षण के विरोध में में बिहार के आरा में प्रदर्शनकारी सड़कों पर उतर आए हैं। आरा में 2141 डाउन लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस व 509 अप पैसेंजर ट्रेन को रोका दिया गया है। इससे बिहिया में शटल व रघुनाथपुर में पटना-कुर्ला एक्सप्रेस ट्रैक पर ही खड़ी है। वहीँ जहानाबाद में भी सुबह बंद समर्थकों ने पटना गया नेशनल हाइवे 83 को बंद करा दिया है।  उधर, सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर टोल प्लाजा के पास ट्रक एनएच 77 पर लगाकर भारत बंद के दौरान रोड को जाम किया गया. NH पर वाहनों की आवाजाही पूरी तरह ठप है.

No comments