आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

बेटियों को निशाना बनाने वाले राक्षसी प्रवृत्ति के लोगों को फांसी पर लटकाएंगे- PM मोदी

बेटियों को निशाना बनाने वाले राक्षसी प्रवृत्ति के लोगों को फांसी पर लटकाएंगे- PM मोदी
पीएम मोदी ने कहा- बेटियों से दुष्कर्म करने वाले राक्षसी प्रवृत्ति के लोगों को फांसी पर लटकाया जाएगा। केंद्र सरकार ने ये कड़ा कानून बनाया है।

बेटियों को निशाना बनाने वाले राक्षसी प्रवृत्ति के लोगों को फांसी पर लटकाएंगे- PM मोदी

पीएम मोदी ने मंडला में कहा कि केंद्र सरकार ने बच्चियों से दुष्कर्म करने वाले राक्षसी प्रवृत्ति के लोगों को अब फांसी पर लटकाने का कानून बनाया है। पीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने जनता की आवाज पर ऐसा कड़ा कानून बनाया है। उन्होंने ये भी कहा कि बेटियों को सशक्त बनाने के लिए तो सरकारें काम कर रहीं हैं लेकिन जरूरत इस बात की है कि अभिभावक अपने बेटों को जिम्मेदार बनाएं ताकि वे भी बेटियों को सम्मान की नजरों से देखें।


बेटियों को निशाना बनाने वालों को फांसी
बेटियों से दुष्कर्म करने वाले राक्षसी प्रवृत्ति के लोगों को फांसी पर लटकाया जाएगा। केंद्र सरकार ने ये कड़ा कानून बनाया है। ये बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंडला में कही। राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस कार्यक्रम में शिरकत करते हुए पीएम मोदी ने पहली बार इस मुद्दे पर बात की। गौरतलब है कि 22 अप्रैल को ही राष्ट्रपति ने इस कानून पर हस्ताक्षर किए हैं। पीएम ने कहा कि राक्षसी प्रवृत्ति के लोग बेटियों को निशाना बना रहे हैं ऐसे में उन्हें कड़ी सजा देने के लिए ही ये सख्त कानून बनाया गया है
बेटों को भी सिखायें जिम्मेदारी
उन्होंने कहा कि जनता की आवाज पर हमने दुष्कर्म को लेकर कड़ी सजा का कानून बनाया। उन्होंने ये भी कहा कि बेटियों को सशक्त बनाने के लिए तो सरकारें काम कर रहीं हैं लेकिन जरूरत इस बात की है कि अभिभावक अपने बेटों को जिम्मेदार बनाएं ताकि वे भी बेटियों को सम्मान की नजरों से देखें। बेटों पर जिम्मेदारी बढ़ेगी तो वे भी दूसरों का सम्मान करना सीखेंगे।
SOURCE - DAINIK JAGRAN


No comments