आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

PUSU/ ABVP के दिवयांशु भरद्वाज का निर्वाचन वैध - HIGH COURT

PUSU/ ABVP के दिवयांशु भरद्वाज का निर्वाचन वैध - HIGH COURT


आपको बता दे की PUSU/ ABVP के दिवयांशु भरद्वाज का निर्वाचन पहले STUDENT UNION  के हंगामे के बाद UNIVERSITY की ओर से एक जांच टीम गठित की गई। जांच टीम ने DIVYANSHU की ADMISSION को अवैध बताते हुए उसका निर्वाचन रद कर दिया था। 

दरअसल, PATNA UNIVERSITY छात्रसंघ चुनाव संपन्‍न होने के बाद कुछ छात्रों व STUDENT UNION  ने यह मामला उठाया था कि दिव्‍यांशु ने फर्जी तरीके से GRADUATION में नामांकन करवाया है।

जस्टिस CHAKRDHARI SHARAN  ने DIVYANSHU की याचिका पर सुनावाई करते हुए यह फैसला सुनाया। 
HIGH COURT ने PATNA UNIVERSITY छात्रसंघ चुनाव मामले में बड़ा फैसला सुनाते हुए नवनिर्वाचित अध्‍यक्ष DIVYANSHU BHARDWAJ के निर्वाचन को वैध ठहराया है। साथ ही उसके GRADUATION में नामांकन को भी वैध ठहराया है।

ALSO READ !



दिव्यांशु ने कहा कि जांच कमेटी ने बगैर उसका पक्ष सुने उसके निर्वाचन को रद कर दिया था। 23 फरवरी को रात साढ़े आठ बजे उसे विश्वविद्यालय से एक पत्र मिला और बिना विषय बताए अगले दिन 10 बजे उपस्थित होने को कहा गया। जिस पत्र के आधार पर PG में ADMISSION रद किया गया है। वह 2016 में यूजीसी ने जारी किया है। जबकि B.N COLLEGE  और HIMALYAN UNIVERSITY  में ADMISSION , 2014 में लिया था। इसी मामले में सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने दिव्‍यांशु के निर्वाचन को वैध करार दिया।





No comments