आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

ऐश्वर्या के साथ सात फेरे लेंगे तेज प्रताप - TEJPRATAP YADAV BECOME HUSBAND OF ASIWAIRYA RAY


ऐश्वर्या के साथ सात फेरे लेंगे तेज प्रताप - TEJPRATAP YADAV BECOME HUSBAND OF ASIWAIRYA RAY

ऐश्वर्या के साथ सात फेरे लेंगे तेज प्रताप - TEJPRATAP YADAV BECOME HUSBAND OF ASIWAIRYA RAY





जैसे ही कल खबर आई की लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव का विवाह तय हो गया है लोगो की जानने की जिज्ञासा बढ़ गयी की तेजप्रताप की दुल्हन कौन होगी ? WHO WILL BE WIFE OF TEJPRAP YADAV ,तेजप्रताप यादव RING ARRANGEMENT  कब होगी वही तिलक कब आएगा ? की शादी कब होगी ? बारात कहा जाएगी इन्टरनेट पर सभी सवाल दाना दान उनके चाहने वालो के बिच से आने लगा GOOGLE बाबा भी अब परेशान लेकिन अब आपको परेसान होने की जरूरत नहीं है सबसे पहले आप जान लीजिये की होने वाली दुल्हन है कौन ऐश्वर्या के साथ सात फेरे लेंगे तेज प्रताप - TEJPRATAP YADAV BECOME HUSBAND OF ASIWAIRYA RAY ! जी हाँ बिलकुल सही समझे पर CONFUSION मत बढ़ाये ये न तो अमिताभ बच्चन की  बहु



ऐश्वर्या राय न ही सास बिना ससुराल की ऐश्वर्या राय ये है चन्द्रिका  राय की बेटी जो की  पूर्व मुख्यमंत्री की दरोगा  राय के पुत्र हैं। बिहार के 10वें मुख्यमंत्री दरोगा राय 16 फरवरी 1970 से 22 दिसंबर 1970 तक अपने पद पर रहे थे।  महागठबंधन सरकार में चंद्रिका के पास परिवहन विभाग की जिम्मेवारी थी।








चंद्रिका के तीन बच्चे हैं। दो बेटियां और एक बेटा। बड़ी बेटी ऐश्वर्या की स्कूलिंग पटना में ही हुई है, लेकिन बाद में उच्च शिक्षा के लिए वह दिल्ली चली गई। उन्होंने दिल्ली से एमबीए की डिग्री ली है। दूसरी पुत्री आयुषी राय इंजीनियरिंग कर जॉब में है। पुत्र अपूर्व राय लॉ की पढ़ाई कर रहे हैं।  ये तो रही ऐश्वर्या राय का

का पारिवारिक परिचय अब जरा शादी की के बारे में और जानकारी जान लीजिये अगले महीने 12 मई को शादी होगी। रिंग सेरेमनी 18 अप्रैल को पटना के होटल मौर्या में होगी।  फिर अब और क्या जानना चाहते है अरे बारात चलने की तयारी   कीजिये !!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!





बिहार डेलीगेशन के तरफ से वर और बधू को दाम्पत्य जीवन की अग्रिम शुभकामनाएं !









No comments