आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

मशहूर एवं अनुभवी पत्रकार रविश कुमार को मिल रही है जान से मारने की धमकी । ख़तरे में लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ







एक अनुभवी पत्रकार को उसके ईमानदारी से पत्रकारिता का यह परिणाम मिलेगा । कोई पत्रकार भले ही ना सोचे लेकिन ये मौजूदा दौर की सच्चाई है, अगर आप निष्पक्ष होकर कर पत्रकारिता करते है तो कुछ अभद्र लोग आप के ख़िलाफ़ ऐसे ही साजिश रचेंगे इसमें कोई अतिशयोक्ति वाली बात नहीं । रविश कुमार इस बात को बेहतर जानते है। उन्होंने NTDV के साथ साक्षात्कार में ये बात बताया की उन्हें लगातार धमकियां मिल रही है , वीडियो का क्लीप आप प्ले कर के देख सकते है।


वे इस धमकी के पिछे हमारे देश मे चल रहे, अवैध संगठन को दोषी मानते है। उन्होंने अपने साक्षात्कार में स्पष्ट शब्दों में कहाँ की धर्म के रक्षा के नाम पर अवैध रूप से बन रहे संगठन खतरे की घंटी है। ये हमारे देश का माहौल ख़राब करने का काम करते है।




इन्हें किसी का डर नहीं गलत तरीके से धर्म के नाम पर हथियार लेकर चलते है औऱ इसी तरह से अहिंशा को अंजाम देते है, इनके पीछे राजनीतिक संगठन का हाथ है हालांकि उन्होंने ने किसी राजनीतिक पार्टी का नाम नहीं लिया लेकिन साफ तौर पर कह दिया है कि हम ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं हमें आदत हो गयी है ऐसे लोगो के ख़िलाफ़ रिपोर्टिंग करने की हम आगे भी ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ रिपोर्ट बनाते रहेंगे।

उन्होंने इस घटना के लिए fir दर्ज करा दिया पुलिस ने उनके सुरक्षा की जिम्मेदारी ली है। लेकिन सवाल वहीं है की निष्पक्ष पत्रकारिता का यह भी एक दुष्परिणाम है।

l

No comments