आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

नरेन्द्र मोदी की माँ आज भी ऑटो से सफर करती है।। नकली नहीं असली है यह real image of modi mother



नरेन्द्र मोदी की माँ आज भी ऑटो से सफर करती है।। नकली नहीं असली है यह real image of modi mother


कल BJP के विजय सांपला Minister of State For Social Justice & Empowerment Govt of India | Member Parliament Hoshiarpur | के ट्वीट किया जिसे सोशल मीडिया पर फ़ोटो शॉप का कमाल बता कर मजाक बनाया जा रहा है लेकिन हम आपको बताते है की ये असली तस्वीर है।








Our Beloved PM Shri @narendramodi 's Mother is still travelling in Auto, While @RahulGandhi 's Mother is the World's 4th

— Vijay Sampla MoS (@vijay_sampla) May 4, 2018

देखिए किस तरह से सोशल मीडिया में बाते की जा रही है



आखिर क्या है सचाई ? ऑटो में बैठी नरेंद्र मोदी की माँ की फ़ोटो में उनके हाथ को कौन पकड़ रखा है।
 



दर्शल यह तस्वीर चार साल पुरानी हैं जब उनकी माँ 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान वोट डालने गयी थी तब की है। और जो हाथ पीछे से पकड़े गए है सम्भवतः इस महिला की है जो कि उनकी माँ को ऑटो से उतारने के दौरान पीछे से हाथ पकड़ रखी है, वे ऑटो से बाहर पीछे की तरह है जिस वजह से उनकी तसवीर नहीं दिख रही है,  जिनकी तस्वीर आप नीचे देख पा रहे है।


चलिये हम आपको और सबूत देते है । उस दिन उनकी माँ ऑटो से वोट देने आई है यह खबर बूथ पर मौजूद NDTV INDIA ने भी दिखाया था हालाँकि उन्होंने वीडियो के अंदर उनकी माँ को ऑटो से आते नहीं दिखया क्योंकि मीडिया कर्मी बूथ के अंदर मौजूद थे लेकिन पूरी वीडियो में उनकी माँ के साथ खड़े दो पुरुष और महिला दिखाई देंगे जो कि यह साबित करने के लिए काफी होगा कि ये तस्वीर असली है
संभवतः यह तसवीर वोट देने गये आम लोगो ने ही अपने मोबाइल से खिंचे थे।








नोट- बिहार डेलिगेशन ने सिर्फ फ़ोटो के असली नकली होने पर अपनी रिपोर्ट जारी किया न की विजय सांपला जी के विचारों से सहमत है। राजनीतिक अपनी जगह है और उनके माँ - बाप और परिवार अपने जगह है, राजनीतिक में माता पिता बीच मे लाने की उनको आवश्यकता नहीं थी , विजय सांपला अगर चाहते तो सीधे सोनिया गाँधी पर राजनीतिक हमले करके सकते थे इसमे में माँ बेटे के रिश्ते को बीच मे लाने की कोई आवश्यकता नही थी , आज दुनिया जानती है कि राहुल गांधी, नरेंद्र मोदी , विजय सांपला , पिंकी गिरी , चन्दन ( बिहार डेलिगेशन) मैं , आप हम सब जो भी माँ बाप के आशीर्वाद के बजह से है। सभी को कम से कम अपने माँ - बाप के साथ दुसरे के भी माँ बाप का सम्मान करने आना चाहिए।

No comments