आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

बिहार के बक्सर में ईलाज करा रहे मरीज का कटा हुआ पैर लेकर भागा कुत्ता, देखते रहे डाक्टर-कंपाउंडर

बिहार के बक्सर में ईलाज करा रहे मरीज का कटा हुआ पैर लेकर भागा कुत्ता, देखते रहे डाक्टर-कंपाउंडर


PATNA : बिहार के बक्सर में स्वास्थ्य विभाग की एक लापरवाही सामने आई है। बताया जाता है कि यहां पर इलाज के दौरान एक अधेड़ का कटा हुआ एक पैर कुत्ता लेकर फरार हो गया और अस्पताल के कर्मचारी देखते रह गए। ताजा अपडेट के अनुसार बक्सर में ट्रेन पर चढ़ने के दौरान एक अधेड़ व्यक्ति का पैर फिसल गया जिससे शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
यह हादसा बक्सर रेलवे स्टेशन पर श्रमीजीवी एक्सप्रेस पर चढ़ने के दौरान हुआ था। घायल व्यक्ति को आनन-फानन में जीआरपी ने सदर अस्पताल पहुंचाया जंहा उसका इलाज शुरू किया गया। हादसे में शख्स का दाहिना हाथ और दाहिना पैर लगभग कट गया था। अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने घायल व्यक्ति का पैर काटकर अलग कर दिया और मरहम पट्टी की। इस दौरान अस्पताल की लापरवाही तब उजागर हुई जब शख्स के कटे हुए पैर को कुत्ता अस्पताल से लेकर भाग गया।

घटना की जानकारी बाहर आते ही अस्पताल प्रबंधन के पसीने छूट गए। वहीं, सुविधा के अभाव में अधूरे इलाज के कारण व्यक्ति भगवान को प्यारा हो गया।  मृतक का रामनाथ मिश्रा है जो आरा का रहनेवाला था। वह बक्सर से आरा जा रहा था। इस बाबत अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही को लेकर जब बक्सर के सिविल सर्जन से पूछा गया तो उन्होंने मामले की जानकारी होने का हवाला देकर बात को टाल दिया।

Recent Posts:

No comments