आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

मथुरा की गलियों में ‘रास लीला’ कर रहे हैं लालू के लाल तेजप्रताप, गायों के बीच बजा रहे बांसुरी

PATNA : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का एक नया अवतार सामने आने के बाद एक बार फिर बिहार की सियासत तेज हो चुकी है। इस बार तेजप्रताप वृंदावन में बांसुरी बजाने को लेकर चर्चा के केंद्र में बने हुए हुए हैं। ताजा अपडेट के अनुसार इस बार तेजप्रताप यादव ‘कृष्णावतार’ में नज़र आए। वे गायों के झुंड के बीच कृष्ण का गेटअप धारण किये हुए सुरीली बांसुरी बजा रहे हैं। इस वीडियो में वो गायों के साथ दुलार भी करते दिखते हैं। फिलहाल उनके इस वीडियो को हजारों लोगों ने पसंद किया है और बांसुरी वादन को काफी सराहा है।
याद दिलाते चले कि लालू-राबड़ी के बड़े लाल तेजप्रपताप को बांसुरी वादन से काफी लगाव है। वे कई मर्तबा फुर्सत के पल में बांसुरी वादन करते हुए दिख जाते हैं। आरजेडी के बड़े युवराज अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हाल में ही उन्होंने अपने महुआ विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण के दौरान खेत में पहुंच गये और पानी पटाने को लेकर ग्रामीणों से सीधा संवाद किया था। वे कभी कृष्णावतार तो कभी शिव का भी रूप धारण कर लेते हैं। फिलहाल कन्हैया के गेटअप को उनके प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं।
बताते चले कि तेज प्रताप कई दिनों से मथुरा में अपने दोस्तों के साथ हैं। इससे पहले भी जब मौका मिलता है तेज प्रताप मथुरा पहुंच जाते हैं। कृष्ण का रूपधारण कर वहां पर घूमते रहते हैं। उनकी खास बातें होती है बांसुरी बजाना होता है। तेज प्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव चुनाव को लेकर बिहार के कई जिलों में दौरा कर रहे हैं। लेकिन तेज प्रताप इन सबसे एक दम दूर हैं। वह मथुरा में मस्ती कर रहे हैं। उनको कोई चुनाव की भी फिलहाल टेंशन नहीं दिख रहा है।
SOURCE - MAI BIHARI

No comments