आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

मिलिए भोजपुरी फिल्म की इस खूबसूरत एक्ट्रेस से, अपनी चंचल अदाओं से सबका दिल जीत लिया है



मिलिए भोजपुरी फिल्म की इस खूबसूरत एक्ट्रेस से, अपनी चंचल अदाओं से सबका दिल जीत लिया है







New Delhi: भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस Akshara Singh किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी से इन्होंने सबका दिल जीत लिया है। सिर्फ एक्टिंग ही नहीं Akshara ने सिंगिंग में भी जबरदस्त धमाल मचाया है। अक्षरा ने 2010 में फिल्‍म ‘सत्‍यमेव जयते’ से भोजपुरी सिनेमा में अपनी शुरुआत की थी। अक्षरा ने ‘रामपुर का लक्ष्मण’, ठोक देब, ‘बलमा बिहारवाला’ और ‘दिलेर’ जैसी फिल्‍में हैं।
अक्षरा का जन्म 30 अगस्त 1993 को हुआ था। अक्षरा की गिनती भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकाराओं में होती हैं, जिन्होंने अपनी सुंदरता और अपनी एक्टिंग से अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। अक्षरा सिंह ने छठी माई का एक पारम्परिक गीत कांच ही बांस के बहंगिया बहंगी लचकत जाये को अपनी मधुर आवाज में गाया। अक्षरा के इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया।
Akshara Singh
अक्षरा सिंह अपने शोख और चंचल अदाओं के भोजपुरी दर्शक दीवाना बना देती हैं। उनके सोशल मिडिया पर हजारों की संख्या में इनके फॉलोवर्स हैं। अक्षरा भोजपुरी फिल्मों के साथ साथ कई हिन्दी सीरियल में भी अपना हुनर दिखा चुकी हैं। अक्षरा सिंह के पिता बिपिन सिंह भोजपुरी फिल्मों के एक मंझे हुए अभिनेता हैं, तो वही उनकी माता नीलिमा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सहायक अभिनेत्री के साथ साथ थिएटर आर्टिस्ट भी हैं।
वैसे तो अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकीं हैं लेकिन उनकी जोड़ी पवन सिंह के साथ उनके फैन्स सबसे ज्यादा पसंद आती हैं। अक्षरा सिंह और पवन सिंह की हिट जोड़ी ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़ के एक सुपर हिट फिल्में दी हैं, जिसमें सइया सुपरस्टार, पवन राजा, दिलवाला, सत्या, तबादला जैसी फिल्में शामिल हैं।

No comments