आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

Tejashwi yadav के कार्यक्रम में जमकर हुआ बवाल, कहा- प्रशासन ने भीड़ को काबू में करने के लिए नहीं किया इंतजाम

Tejashwi yadav के कार्यक्रम में जमकर हुआ बवाल, कहा- प्रशासन ने भीड़ को काबू में करने के लिए नहीं किया इंतजाम

rally
Patna : सीवान से बड़ी खबर मिल रही है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष Tejashwi yadav की सभा में भगदड़ मच गई है। आने वाले वर्ष 2019 के चुनाव में इसकी खामियाजा तो भुगतना तय है। इसी उद्देश्य को लेकर यह संविधान बचाओ, न्याय यात्रा आयोजित है। बताया जा रहा है कि नेता प्रतिपक्ष से सेल्फी लेने के क्रम में उमड़ी भीड़ के कारण भगदड़ और ध्क्का—मुक्की देखी गई है।
आम जनता को पार्टी नेताओं द्वारा केन्द्र व राज्य सरकार की नोटबंदी, बेरोजगारी, आर्थिक मंदी, जीएसटी, देश में बंद हो रहे उद्योग धंधों के अलावा अल्पसंख्यकों के खिलाफ जनविरोधी नीतियों एवं केन्द्र सरकार की दमनकारी नीतियों के खिलाफ लोगों को गोलबंद करने का कार्य किया जाएगा। फ़िलहाल इस भगदड़ में अब तक कोई अप्रिय घटना की खबर नहीं है।
तेजस्वी यादव सुरक्षित बताये जा रहे हैं. संविधान बचाओ न्याययात्रा के दूसरे चरण में आज सीवान में तेजस्वी सभा कर रहे हैं। भीड़ पूरी तरह से खचाखच भरी हुई है। हीं मंच के नीचे भगदड़ जैसी स्थिति देखी गई है। आपको बता दे कि तेजस्वी ने सीवान पहुंचते हीं अपने ट्विटर हैण्डल से ट्विट करके इस बारे में बताया की यहां Crowd Management ज़ीरो है। आगामी 22 अक्टूबर को सीवान में संविधान बचाओ न्याय यात्रा को संबोधित करेंगे। यात्रा की सफलता के लिए शनिवार को चैनपुर बाजार में राजद के प्रखंड अध्यक्ष अवधेश चौहान की अध्यक्षता में बैठक हुयीं।
बैठक में न्याय यात्रा को ऐतिहासिक बनाने की अपील की गई।बताया जा रहा है कि तेजस्वी जैसे ही मंच के पास पहुँचने वाले थे उनके समर्थकों ने होड़ मचा दी। होड़ तेजस्वी के साथ सेल्फी लेने की थी। लोगों की भीड़ इतनी थी की तेजस्वी के सामने ही अनियंत्रित हो गई।पूर्व मंत्री ने न्याय यात्रा की जानकारी देते हुए कहा कि इस रैली में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामचंद्र पूर्वे, शिवचंद्र राम, शिवानंद तिवारी के साथ साथ राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह भी कार्यक्रम में शिरकत कर सकते हैं। समीक्षात्मक बैठक के दौरान राजद नेत्री हिना शहाब, जिलाध्यक्ष परमात्मा राम, लीलावती गिरि,बबन यादव, शरीफ खान, ओमप्रकाश यादव आदि थे।

No comments