आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

गैंगस्टर’ के साथ Tejashwi Yadav का फोटो हुआ वायरल, लोग जमकर कर रहे हैं शेयर और री शेयर

गैंगस्टर’ के साथ Tejashwi Yadav का फोटो हुआ वायरल, लोग जमकर कर रहे हैं शेयर और री शेयर

Tejashwi Yadav
Patna : विधानसभा में विपक्ष के नेता Tejashwi Yadav ने रविवार को सारण जिले से संविधान बचाओ न्याय यात्रा के दूसरे चरण की शुरूआत की। इस मौके पर Tejashwi Yadav ने कहा कि आज देश में संविधान खतरे में है। कार्यकर्ताओं का हौसला आफजाई करते हुए तेजस्वी ने कहा कि लालू जी के जेल में रहने से निराश होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि लालू जी एक विचार हैं। नेता प्रतिपक्ष से सेल्फी लेने के क्रम में उमड़ी भीड़ के कारण भगदड़ और ध्क्का—मुक्की देखी गई है। इन सब के बीच एक फोटो काफी वायरल हो रही जिमसे Tejashwi Yadav एक अपराधी के साथ खड़े हैं।
इस दौरान तेजस्वी यादव के साथ कुख्यात अपराधी द्वारा ली गई सेल्फी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आम जनता को पार्टी नेताओं द्वारा केन्द्र व राज्य सरकार की नोटबंदी, बेरोजगारी, आर्थिक मंदी, जीएसटी, देश में बंद हो रहे उद्योग धंधों के अलावा अल्पसंख्यकों के खिलाफ जनविरोधी नीतियों एवं केन्द्र सरकार की दमनकारी नीतियों के खिलाफ लोगों को गोलबंद करने का कार्य किया जाएगा। दावा किया जा रहा है कि वारयल फोटो उस वक्त की है, जब वह जिले के सर्किट हाउस में विश्राम कर रहे थे।
Tejashwi Yadav
कार्यकर्ताओं का हौसला आफजाई करते हुए तेजस्वी ने कहा कि लालू जी के जेल में रहने से निराश होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि लालू जी एक विचार हैं। आज जरुरत है हर कार्यकर्ता को लालू बनकर लड़ने की। सोशल मीडिया पर वायरल सेल्फी में तेजस्वी यादव हरे रंग का टी-शर्ट पहने हुए हैं। जबकि कुख्यात अपराधी सुरेश चौधरी हरे रंग का गमछा अपने गर्दन में लपेटे हुए है। अपराधी सुरेश यादव माथे पर टीका भी लगाए हुए है।
इस रैली में विधि व्यवस्था को लेकर तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि एक तरह से सूबे में अपराधियों की सरकार चल रही है। हर जगह अपराधियों का ही बोलबाला है। अपराधियों के मन से डर व भय समाप्त हो चुका है। बताया जाता है कि वह हाल में ही जेल से बेल पर बाहर निकला है। उसके ऊपर हत्या, अपहरण, डकैती, लूट के कई संगीन आरोप के मामले गोपालगंज के कई थानों में दर्ज है।

No comments