आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

हॉट सीट पर पहुंचा टैक्सी ड्राइवर,चलाता है तीन स्कूल,5 रुपये में गरीब बच्चों को देता है शिक्षा

पटना: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का शो KAUN BANEGA CROREPATI पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है। शो की बढ़ती टीआरपी बाकी सीरियल्स को पीछे छोड़ रही हैं। आज यानी 2 नवंबर को KAUN BANEGA CROREPATI एक बेहतरीन एपिसोड टेलीकास्ट होने वाला है क्योंकि इस एपिसोड में जलालउद्दीन गाज़ी नजर आने वाले हैं।


ये वहीं कंटेस्टेंटे हैं जो मात्र 5 रुपये में करीब बच्चों को पढ़ाते हैं…और कोलकाता की सड़कों पर टैक्सी चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। आज के शो में एक और खास बात होने वाली है…और ये कि शो में जलालउद्दीन गाज़ी आने वाले हैं। आमिर खान शो में अपनी फिल्म THUGS OF HINDOSTAN का प्रमोशन करते हुए नजर आने वाले है। हाल में शो का प्रोमो रिलीज किया गया था जिसमें जलालउद्दीन गाज़ी की कहानी और केबीसी के सवालों का जवाब देते नजर आए। शो में जलालउद्दीन गाज़ी की कहानी आमिर खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक को इम्प्रेस कर देती है।
शो में जलालउद्दीन गाज़ी बताते हैं कि वो कोलकाता में कई सालों से ट्रैक्सी चलाकर अपना परिवार पालते हैं। वो हमेशा से ही पढ़ना चाहते थे। दूसरी क्लास में उन्होंने टॉप भी किया था लेकिन परिवार की आर्थिक हालत सही नहीं होने की वजह से उन्हें पढ़ाई छोड़नी पड़ी थी। अब वो चाहते है कि उनकी तरह किसी और बच्चों के हाथों से किताबे ना छीन जाए..। इसलिए वो गरीब बच्चों को पढ़ाते हैं।
जलालउद्दीन गाज़ी ने कहा कि मेरे अंदर जब तक जान है मैं गरीब बच्चों की सेवा ही करुंगा। अब तक तीन स्कूल खोले हैं। इन स्कूलों में 486 बच्चे पढ़ते हैं। शो में जलालउद्दीन गाज़ी ने 25 लाख रुपये जीते। वो इस रकम से बच्चों के लिए स्कूल खोलना चाहते हैं..जहां उन्हें पढ़ाने के लिए फीस ना ली जाए। साथ ही वो गरीब बच्चों के लिए एक अनाथआलय भी खोलना चाहते हैं। सभी लोग जलालउद्दीन गाज़ी की प्रतिभा को देखकर हैरान है..वो बड़ी ही सावधानी से मुश्किल सवालों का जवाव दे रहे थे।
Source: The Hook

No comments