आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

जिद्दी बेटे तेजप्रताप के कारण बिगड़ी मां राबड़ी देवी की तबीयत,नहीं करेगी छठ

Patna : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और विधायक तेज प्रताप यादव ने कोर्ट में अर्जी देकर पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की मांग की है। राजद नेता तेज प्रताप यादव रांची के अस्पताल में भर्ती अपने पिता लालू प्रसाद से मिलकर बोधगया लौटे मगर कहीं अज्ञात स्थान पर चले गए। दोनों की शादी के अभी 6 महीने ही हुए हैं। ऐश्वर्या ने तलाक केस पर अभी तक सार्वजनिक तौर से कुछ नहीं कहा है, लेकिन तेज प्रताप ने तलाक के पीछे कई कारण गिनाए हैं। उन्होंने किसी को अपने मूवमेंट के बारे में बताया नहीं। परिवार के सदस्यों का फोन भी नहीं उठाया। राजद के वरिष्ठ नेता भोला यादव के मुताबिक राबड़ी देवी की तबीयत ठीक नहीं रहने के कारण वे इस बार छठ पूजा नहीं करेंगी।
हालांकि बाद में पता चला कि तेज प्रताप बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए वाराणसी पहुंचे थे। बहरहाल अब तक तेज प्रताप यादव घर नहीं पहुंचे हैं। एक, तेज ने ऐश्वर्या को बताया मॉर्डन लड़की। ऐश्वर्या से अपने विवाद के पीछे तेज प्रताप यादव ने बताया कि वह मॉर्डन विचारधारा की लड़की हैं, जिनके साथ जिंदगी गुजारना नामुमकिन है।
rabri devi
पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की याचिका दायर किये जाने के बाद से लालू परिवार में जारी कलह पर भोला यादव ने कहा कि पारिवारिक कलह किसी के घर में हो सकता है। बता दें कि राजद विधायक चंद्रिका राय की पुत्री और पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय से तेज प्रताप की शादी गत 12 मई को हुई थी। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी इस बार छठ पर्व नहीं करेंगी।
दिवाली के मौके पर भी वह घर से दूर रहे और विंध्याचल में यज्ञ कराया। दिवाली के मौके पर घर पर तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी और पत्नी ऐश्वर्या के साथ पूरा परिवार उनके इंतजार में रहा। बता दें कि तेज प्रताप ने 2 नवंबर को कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की थी. तलाक की अर्जी देते हुए तेज प्रताप ने कहा था, ऐश्वर्या हाई सोसायटी की हैं और उनकी शिक्षा भी मुझसे मेल नहीं खाती है। तेज प्रताप ने ऐश्वर्या से तलाक को लेकर गत शुक्रवार को अदालत में आवेदन दिया था जिसके बाद से उनके परिवार के सदस्य उन्हें अपने फैसले पर फिर से विचार करने के मनाने में लगे हुए हैं।

No comments