आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

अभी-अभी : तलाक पर तेजप्रताप का बड़ा बयान, कहा-मैं घुट-घुट कर मरना नहीं चाहता, मुझे जीना है

PATNA : क्या सच में ऐश्वर्या के साथ तेजप्रताप शादी नहीं करना चाहते थे। क्या उन्हें जबरन फंसाया गया। क्या हाई प्रोफाइल वाली ऐश्वर्या के साथ एडजस्ट नहीं कर पा रहे हैं तेजप्रताप। इन सभी बातों का जवाब मिल चुका है। तेजप्रताप की माने तो वह ग्रामीण परिवशेश वाले लोग हैं। वहीं ऐश्वार्या पार्टी और पब मेंटेन करने वाली लड़की है। मेरा और उसका कोई मेल नहीं है। मैं जैसा चाहता हूं ऐश्वर्या वैसी पत्नी कभी नहीं बन सकती है। घुट घुट कर मरने से अच्छा है कि अलग हो जाउ। तेजप्रताप के अनुसार विवाह से पहले ना तो मैं एश्वर्या को जानता था और नाहीं पहचानता था।
Aishwarya arrived in a painting exhibition
बताया जा रहा है कि तलाक याचिका दर्ज करने के बाद पहली बार तेजप्रताप ने अपाना पक्ष रखा है। तेज प्रताप ने कशिश न्यूज से कहा कि मैंने रिश्ता बचाने की बहुत कोशिश की। लेकिन वह हाई सोसाइटी में रहती हैं। मेरा ऐश्वर्या से कोई मेल नहीं खाता हैं। मुझे घरवालों ने मोहरा बनाया। मैं शादी नहीं करना चाहता था। अब याचिका वापस नहीं लूंगा।
ताजा अपडेट के अनुसार तेजप्रताप ने कहा कि मुश्किल से जीवन मिलता है, मैं घुट घुट कर नहीं जी सकता। मैं साधारण आदमी है। मेरी पत्नी हाई फाइ सोसाइटी में रहने वाली है। मैं शुरू से ही इस शादी के लिए तैयार नहीं था। लेकिन मुझे कुछ लोगों ने जबरन फंसाने का काम किया है। मैं जिस राधा की तलाश में हुं वह ऐश्वर्या नहीं है। तेजप्रताप ने कहा कि शादी के कुछ दिन के बाद से ही परिवार में बखेड़ा शुरू हो गया था। पिता लालू और पूरे परिवार को इस बारे में जानकारी है। तेजप्रताप ने सुलह की बात पर कहा कि तीर कमान से निकल चुका है। अब मुकाम पर जा कर ही रूकेगा। मैंने सबसे बात करने का प्रयास किया, लेकिन मुझे ही हमेशा टोका गया।
source :- mai bihari
RELATED POSTS

No comments