आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

जब चाय से कम हुई चर्चा तो तेज प्रताप ने रख दी सत्तू पार्टी, रिक्शा भी चलाया

Patna: लालू प्रसाद के बड़े बेटे और महुआ से विधायक तेज प्रताप यादव ने अपने विधानसभा क्षेत्र में आज सत्तू पार्टी  रखी। तेज प्रताप ने समर्थकों के साथ बैठकर सत्तू खाया और कई समस्याओं को लेकर चर्चा की। इस तेज प्रताप एकदम से  गवई अंदाज में दिख रहे थे। यही नहीं तेज प्रताप ने रिक्सा चलाया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में शेयर करते हुए  लिखा कि ‘रिक्शे का चलाना और वो भी अपने कर्मभूमि महुआ के पवित्र धरती पर अलग आनंद की अनुभूति होती है’। बताया तो यह भी जा रहा है कि इससे पहले तेज प्रताप ने चाय की पार्टी रखी थी। जिसकी चर्चा कम हुई तो सत्तू पार्टी रखने का  फैसला लिया।
महुआ में रिक्शा चलाते तेज प्रताप यादव
महुआ जाने से पहले फेसबुक पर लिखा था
तेज प्रताप ने महुआ जाने से पहले फेसबुक पर लिखा कि चाय और गाय की ओछी राजनीति आप करो, ये आपहीं को मुबारक हो..! हमें तो बस बहाना बनाकर जनसेवा करना है। तेज प्रताप ने बिना नाम लिए हुए भाजपा नेताओं पर निशाना साधा था।
सत्तू पार्टी से पहले बिना नाम लिए तेज प्रताप ने भाजपा पर साधा निशाना
तेज प्रताप पहले कर चुके हैं चाय पार्टी
तेज प्रताप भले की इस बार चाय पार्टी अपने क्षेत्र में दोबारा नहीं करने वाले किए। लेकिन इससे पहले वह चेहराकला में कुछ  दिन पहले ही चाय पार्टी किए थे। इस दौरान अपने क्षेत्र के लोगों की समस्या सुनी थी। लेकिन अब इनका चाय पार्टी से मोह भंग हो गया है। इस लिए अब सत्तू पार्टी कर रहे हैं। तेज प्रताप किसी ना किसी बहाने अपने क्षेत्र में सक्रिय रहते हैं। महुआ क्षेत्र में होने वाले हर कार्यक्रम में तेज प्रताप मौजूद रहते हैं। सबसे पहली बार यही पर तेज प्रताप ने शंख और बांसुरी बजाया था।

No comments