आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

छैला बिहारी के घर पर अपराधियों का तांडव, दिवाली पर दिया लूट की घटना को अंजाम, दहशत में लोग

PATNA : सभी आम और खास को सचेत किया जाता है कि बिहार में अगर वह रहते हैं तो अपनी रक्षा स्वयं करें। नहीं तो कभी भी उनके साथ अप्रत्याशित घटनाएं हो सकती है। ताजा अपडेट खगड़िया से आ रही है। बताया जा रहा है कि बेखौफ अपराधियों ने भोजपुरी लोक गायक छैला बिहारी को निशाना बनाया है। गोगरी थाना इलाके के पोड़ा ओपी में छैला बिहार के घर पर बिहार में बेलगाम हो चुके अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की है। यही नहीं बंदूक के बल पर अपराधियों ने छैला बिहारी के घर में लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सुनील के घर से कई खोखे और मोबाइल जब्त किए हैं। पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी हुई है। बता दें कि ये पूरा मामला खगड़िया जिले के गोगरी थाना इलाके का है। जहां पोड़ा ओपी गांव के अपराधियों ने सुनील छैला बिहारी के घर को निशाना बनाया है। छैला बिहारी के घर पर हुए इस वारदात के बाद से वहां की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। फिलहाल पुलिस घर के लोगों से पूछताछ करने में लगी हुई है। घटना के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इसके साथ ही साथ लोगों से भी पूछताछ जारी है। अपराधियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस की ओर से मामले का जल्द ही खुलासा कर देने की बात कही जा रही है।

No comments