आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

ड्यूटी पर मुस्तैद जवानों के बीच आधी रात को मिठाई-पटाखे लेकर पहुंचे SP, साथ मनाई दीवाली


पटना: बुधवार की देर रात तक पूरे देश में दीवाली का त्योहार बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया. इस पर्व को मनाने के लिए लोग बाहर से अपने घर पहुंचे तो कुछ लोग शहर में होकर भी परिवार से दूर रहे. इन सबके बीच कुछ ऐसे भी लोग थे जो अनिवार्य सेवा पर तैनात होकर अपना कर्तव्य पूरा करते रहे. कुछ ऐसी ही तस्वीर बिहार के नवादा में भी दिखी जहां पुलिसकर्मी अपने परिवार से दूर रहकर दीवाली मना रहे थे.
इस कमी को थोड़ा कम करने लिए जिले के एसपी ने एक पहल की और मिठाई, पटाखे लेकर खुद अपने जवानों और अधिकारियों के पास जा पहुंचे. एसपी अपने पुलिस परिवार के साथ दीवाली मनाने के लिए नवादा की सड़कों पर निकल पड़े.
इस कड़ी में एसपी ने न केवल ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को दीवाली की बधाई दी बल्कि उनका मुंह भी मीठा कराया.
एसपी ने सबसे पहले अपने निवास पर सभी जवानों को मिठाइयां बांटी एवं दीवाली की शुभकामनाएं दी उसके बाद शहर के सभी प्रमुख स्थानों पर तैनात पुलिस अधिकारियों एवं सिपाहियों से मिलने निकले.
इस कड़ी में ड्यूटी स्थल पर जाकर एसपी ने अपने जवानों और अधिकारियों के बीच मिठाइयां बांटी एवं दीवाली की शुभकामनाएं दी. अधिकारी और पुलिस जवान एसपी से मिलकर स्नेह से अभिभूत दिखे.
पुलिसवालों ने बताया कि हमें उम्मीद नहीं थी कि जिले के पुलिस कप्तान इस तरह से आकर हमें दीवाली की बधाइयां देंगे. एसपी की इस पहल की सभी पुलिसकर्मियों ने प्रशंसा की. पुलिस कप्तान ने पुलिस लाइन जाकर भी पुलिसकर्मियों को दीवाली की शुभकामनाएं दी जहां पहले से ही एएसपी मुख्यालय, एएसपी अभियान,सदर एसडीएम एवं सार्जेंट मेजर मौजूद थे.
Source: News18

No comments