आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

बोले तेजस्वी – 2019 में गलती से भी बनी BJP सरकार, तो ये खत्म कर देंगे संविधान को


आगामी लोकसभा चुनव से पहले बिहार की राजनीति गरमा गई है. बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि भाजपा सरकार बाबा साहेब के सविंधान को समाप्त करना चाहती है. वहीं तेजस्वी ने मोदी सरकार पर RSS और मनुवादी एजेंडा लागू करने का भी आरोप लगाया.




शनिवार को राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि भाजपा का एक ही मकसद है. सामंती राजा की तरह राज करो, सबको गुलाम बना कर रखो, विरोधियों को प्रताड़ित करो और आरएसएस के मनुवादी एजेंडा को लागू करो.
उन्होंने आगे लिखा कि 2019 में गलती से भी भाजपा की सरकार बनती है तो ये लोग बाबा साहेब के संविधान को समाप्त कर देंगे. राम की जगह मोदी का मंदिर बना देंगे.

CM पर चल रहे हत्या केस मामले पर तेजस्वी का हमला

दिल्ली से लौटने के बाद तेजस्वी यादव सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं. आज ही यानी शनिवार की सुबह तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बिहार के CM नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा की यह विचित्र हत्या केस है. बिहार सरकार VS बिहार के मुख्यमंत्री. उन्होंने आगे लिखा नीतीश जी पर 27 साल से हत्या का केस चल रहा है. सरकार CM को बचाने के लिए सबूत नष्ट और गवाहों को प्रभावित करवा रही है. नैतिकता का ढोल पीटने वालों ने किस प्रबंधन के चलते होंठों पर ताला जड़ा हुआ है?

तेजस्वी यादव जाएंगे MP

तेजस्वी यादव मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. इस समारोह में 6 राज्यों के साथ – साथ कई राष्ट्रीय नेता भी पहुंचेंगे. 17 दिसंबर को तेजस्वी MP के भोपाल में जाएंगे.
SOURCE - LIVE CITES


Recent Posts:

Recent Posts:

No comments