आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

यह चचरी पुल बिहार सरकार के गाल पर ‘तमाचा’ है, 5000 बांस से बनाया 1300M लंबा चचरी पुल

PATNA : सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के पूर्वी कोसी तटबंध के अंदर मुख्य कोसी नदी के कठडुमर घाट पर बने चचरी पुल का आज उद‌्घाटन हो गया। कठडुमर पंचायत के पूर्व सरपंच




PATNA : सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के पूर्वी कोसी तटबंध के अंदर मुख्य कोसी नदी के कठडुमर घाट पर बने चचरी पुल का आज उद‌्घाटन हो गया। कठडुमर पंचायत के पूर्व सरपंच सेंचुरी यादव के पहल पर ग्रामीणों की आपसी सहयोग से चचरी पुल का सोमवार को विधिवत रूप से भाजपा नेता अरविंद कुमार सिंह, रणविजय सिंह, रघु यादव एवं उत्तिमलाल यादव सहित अन्य गणमान्य लोगों ने फीता काटकर लोकार्पण किया। बता दें कि पूर्व सरपंच बेचु यादव ने बताया कि ग्रामीण के सहयोग से लगभग 8 लाख की लागत से 35 दिन में 1200 मीटर लंबा और 4.50 मीटर चौड़ा चचरी पुल का निर्माण किया गया है। पुल निर्माण कार्य में 1575 मजदूरों ने अपना योगदान दिया।
scam bihar
सचितानंद चौधरी, मनोज चौधरी, छोटु चौधरी, राजेंद्र साह,विनोद चौधरी, अरुण चौधरी, फुर्तिलाल चौधरी, गोविंद चौधरी,रामचन्द्र चौधरी,शिवो चौधरी,राम जपो चौधरी, दीपक चौधरी, शिवकुमार चौधरी, संजय चौधरी। डेंगराही व कठडुमर घाट पर पुल निर्माण की मांग पूरी नहीं होने पर स्थानीय लोगों ने खुद चचरी पुल निर्माण कर लिया है। लेकिन कठडुमर घाट पर स्थानीय ग्रामीणों की पहल पर चचरी पुल का निर्माण हुआ। दोनों घाटों पर पुल निर्माण की मांग को लेकर क्षेत्र के हजारों लोगों ने धरना, प्रदर्शन तक किया।
The post यह चचरी पुल बिहार सरकार के गाल पर ‘तमाचा’ है, 5000 बांस से बनाया 1300M लंबा चचरी पुल appeared first on Mai Bihari.

No comments