आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

योगी आदित्यनाथ आज पटना में, सीएम नीतीश से भी मिलेंगे







उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार यानी 12 दिसम्बर को पटना आ रहे हैं। नेपाल से लखनऊ जाने के क्रम में वे बुधवार की रात पटना विश्राम करेंगे। पटना प्रवास के दौरान योगी आदित्यनाथ की बिहार के सीएम नीतीश कुमार से भी मुलाकात का भी कार्यक्रम है।

जानकारी के अनुसार 12 दिसम्बर को योगी आदित्यनाथ शाम लगभग पांच बजे जनकपुर से पटना पहुंचेंगे। इसके बाद वे राजभवन जाएंगे। शाम छह बजे वह यहां के राजाबाजार स्थित एक अस्पताल में इलाजरत भारत साधु समाज के महामंत्री हरिनारायणानंद जी मिलने जाएंगे। शाम सात बजे वे वापस राजभवन लौटेंगे। रात्रि विश्राम राजभवन में होगा। पटना प्रवास के दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार से भी योगी आदित्यनाथ की शिष्टाचार मुलाकात का कार्यक्रम है। 
योगी महावीर मंदिर में भी पूजा-अर्चना कर सकते हैं। मंगलवार को एनएसजी ने महावीर मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। वहीं, राजभवन में प्रदेश भाजपा के कुछ नेता भी योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर सकते हैं। अगले दिन गुरुवार को वह साढ़े नौ बजे लखनऊ के लिए वे रवाना होंगे। 
live source - live hindustan

Recent Posts:

No comments