आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

पति के तीन तलाक बोलते ही भरी पंचायत में पत्नी ने जड़ा जोरदार थप्पड़, जानिए फिर..







भरी पंचायत में पति ने तलाक-तलाक-तलाक क्या कहा? बीवी कुर्सी से उठी और  सबके सामने पति को करारा तमाचा लगा दिया। बदले में पति ने भी आव देखा ना ताव पत्नी को उसने    भी तमाचा जड़ दिया। निकाह तलाक और तमाचा का ये मामला मुजफ्फरपुर का है।
मुजफ्फरपुर के सरैया थाना के बसैठा बाजार में तलाक के लिए पति की जिद के बाद पंचायत बुलाई गई थी। पंच युवक को समझा रहे थे लेकिन वह पत्नी के साथ रहने को तैयार नहीं था। युवक ने पंचायत के बीच जैसे ही अपनी बीबी को तीन तलाक कहा, बीबी कुर्सी से उठी और शौहर के गाल पर एक जोरदार तमाचा जड़ दिया। घटना की वीडियो वायरल हो रहा है।जानकारी के मुताबिक साहेबगंज थानाक्षेत्र के धरहारा निवासी मोहम्मद दुलारे और सरैया के बसंत पट्टी की सोनी खातून ने दो साल पहले लव मैरिज की थी। लेकिन, निकाह के कुछ महीने बाद ही दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए। इससे दोनों के परिजन परेशान थे।
शुक्रवार को पति-पत्नी की मौजूदगी में दोनों परिवार ने पंचायत बुलाई थी। पंचायत में दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश की गई। लेकिन दुलारे अपनी पत्नी सोनी को तलाक देने की जिद पर अड़ा था। दोनों के बीच भरी पंचायत में ही मारपीट होने लगी और इसका कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया जो वायरल हो रहा है। 
SOURCE - JAGRAN 

Recent Posts:


No comments