आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

स्टार स्क्रीन अवार्ड में पंकज त्रिपाठी को फिल्म ‘न्यूटन’ के लिए मिला बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का ख़िताब







बॉलीवुड के कुछ कलाकार ऐसे हैं, जिनकी पहचान उनके किरदार से होते हैं। पंकज त्रिपाठी उन्हीं कलाकारों में शुमार हैं। यही वजह है कि इस साल स्टार स्क्रीन अवार्ड में पंकज त्रिपाठी को बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें फिल्म में बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का ख़िताब मिला है।
तो वहीं पंकज त्रिपाठी समूचे हिंदी सिनेमा और विश्व भर में फैले हिंदी सिनेमा प्रेमी दर्शकों के प्रिय अमानत भी हैं और उनकी लोकप्रियता का दायरा केवल हिंदी तक नहीं बल्कि दक्षिण की फिल्मों एवं मैंगो ड्रीम्स, योर्स ट्रूली जैसे वैश्विक फिल्मों में उनकी दमदार उपस्थिति तक पसरा हुआ है। इसमें कोई शक नहीं कि उनकी प्रतिभा किसी घेरे में नहीं बाँधी जा सकती। अभिनेता पंकज त्रिपाठी यह सिद्ध किया है। पंकज त्रिपाठी बॉलिवुड का ऐसा ही खरा सोना हैं, जो संघर्ष और मुश्किलों की आग में तपकर कुंदन बने हैं और लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।
साथ ही इस स्टार स्क्रीन अवार्ड में निर्देशक अमर कौशिक को बेस्ट डेब्यू निर्देशक का अवार्ड मिला। इसी फिल्म के लिए राजकुमार राव को पॉपुलर कैटेगरी में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। लेखक सुमित अरोरा को बेस्ट डायलोग का अवॉर्ड मिला है।
आपको बता दें कि बिहार के बेलसंड गांव से ताल्लुक रखने वाले पंकज त्रिपाठी ने साल 2004 में रन फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें अपना नाम बनाने में 6, 7 साल का लंबा वक्त लगा। गैंग्स ऑफ वसेपुर में सुल्तान के किरदार से उन्हें बड़ी पहचान मिली। जिसके बाद बिते साल पंकज त्रिपाठी को बेहतरीन अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार 2018 में स्पेशल अवार्ड से नवाजा गया था। उन्हें फिल्म ‘न्यूटन’ के लिए यह अवार्ड दिया गया। यही वजह है की पंकज त्रिपाठी आज बॉलिवुड के दमदार और बड़े स्टार्स में शुमार हो गए हैं।
Sources:-Live Bihar

No comments