आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

माँझी ने उपेंद्र कुशवाहा द्वारा सीट बंटवारे का फार्मूला तय होने को लेकर दिए गए बयान को खारिज किया। कहा


हम अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर कहा कि कुछ तय नहीं हुआ है। अभी तो मेरी लालू से मुलाकात बाकी है। उन्होंने पांच जनवरी को रिम्स में भर्ती राजद प्रमुख लालू प्रसाद से मुलाकात करने की बात कही। 
मांझी ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में उपेंद्र कुशवाहा द्वारा सीट बंटवारे का फार्मूला तय होने को लेकर दिए गए बयान को खारिज किया। कहा कि लालू प्रसाद से मुलाकात करने पर किसी को क्या परेशानी है। महागठबंधन के हित में निश्चित तौर पर सभी उनके पास अपनी बातें रखेंगे। मैं भी अपनी बात रखूंगा। 14 जनवरी के बाद सीट बंटवारे की घोषणा हो जाएगी।  
मांझी ने अनंत सिंह के महागठबंधन में शामिल होने पर तेजस्वी प्रसाद यादव द्वारा नो इंट्री कहे जाने पर कहा कि यदि महागठबंधन से अनंत सिंह को उम्मीदवार बनाया जाता है तो मेरी व्यक्तिगत तौर पर कोई आपत्ति नहीं है। एनडीए को हराने के लिए एक वोट भी महागठबंधन को मिलता है तो मैं उसका स्वागत करूंगा। अनंत सिंह को महागठबंधन में शामिल करने या नहीं करने पर विचार महागठबंधन की बैठक में होगा, किसी खास नेता द्वारा नहीं। 
सोर्स - लाइव हिंदुस्तान

Recent Posts:

No comments