आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

महागठबंधनः सीट शेयरिंग पर वृषिण पटेल ने खोला मोर्चा, बोले-ऐसा हुआ तो नहीं लड़ेंगे चुनाव

बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले लगातार राजनीतिक गतिविधियां तेज रही हैं. पहले एनडीए सीट शेयरिंग पर बवाल हुआ. इसी सीट शेयरिंग के मुद्दे पर एनडीए के सहयोगी उपेंद्र कुशवाहा भी अलग हो गए. अब फाइनली एनडीए में तो सीट शेयरिंग पर डील हो गई. लेकिन अब महागठबंधन की बारी है. महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर बयानबाजी तेज है. ताजा बयान सामने आया है हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा की ओर से. हम के नेता वृषिण पटेल ने मोर्चा खोल दिया है.

सीट शेयरिंग पर बोले वृषिण पटेल

पटना में मीडिया से बातचीत में वृषिण पटेल ने सीट शेयरिंग पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होने मोर्चा खोल दिया है. वृषिण पटेल ने कहा है कि अगर सम्मानजनक सीट नहीं मिली तो चुनाव नहीं लड़ेंगे. जाहिर है कि इससे पहले भी हम के मुखिया जीतन राम मांझी भी लगातार सीट शेयरिंग को लेकर बयान देते रहे हैं.
इससे पहले जीतन राम मांझी ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि एनडीए को हराने के लिए जो भी दल सामने आएंगे. हम उनका स्वागत करते हैं, लेकिन अगर उपेंद्र कुशवाहा पहले आते तो महागठबंधन की ताकत और बढ़ जाती. वहीं चिराग पासवान द्वारा संकेत दिए जाने के सवाल पर मांझी ने कहा कि एनडीए को हराने के लिए जो भी हमारे साथ आना चाहे उसका स्वागत है लेकिन सीटों की सहमति महागठबंधन में बैठक के बाद होगी.
मांझी ने यह भी कहा कि 3 राज्यों में विजय के बाद कांग्रेस की स्थिति मजबूत हुई है और आने वाले समय में लोग एक बार फिर कांग्रेस का रुख करेंगे. हालांकि स्टालिन द्वारा राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने के सवाल पर मांझी ने कहा कि यह सब चुनाव के बाद महागठबंधन की बैठक में तय किया जाएगा कि नेता कौन होगा.
The post महागठबंधनः सीट शेयरिंग पर वृषिण पटेल ने खोला मोर्चा, बोले-ऐसा हुआ तो नहीं लड़ेंगे चुनाव appeared first on Live Cities.

Recent Posts:

Recent Posts:

No comments