आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

अमित शाह ने बिहारी संसाद को दिया गुरुमंत्र कँहा ।ऐसे करेंगे तो हम जीतेंगे बिहार की सभी शीट


भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को सांसदों के साथ संवाद में बिहार के पार्टी सांसदों के साथ बैठक की। इस दौरान संगठनात्मक मुद्दों और लोकसभा चुनावों की तैयारियों पर चर्चा की। केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह के आवास पर गुरुवार रात हुई इस बैठक में सांसदों को केंद्र सरकार की विभिन्न उपलब्धियों व योजनाओं को नीचे तक ले जाने और विरोधियों के दुष्प्रचार का करार जबाब देने को कहा गया है।
बैठक में बिहार से भाजपा के लोकसभा व राज्यसभा सांसदों के साथ राज्य के केंद्रीय मंत्री भी शामिल रहे। सूत्रों के अनुसार, बैठक में भाजपा, जद (यू) व लोजपा के साथ गठबंधन की स्थितियों और चुनावी तैयारियों पर पार्टी नेतृत्व ने सांसदों के सुझाव भी लिए। बैठक में सबसे ज्यादा जोर केंद्र की योजनाओं व उपलब्धियों को लेकर रहा 

पार्टी नेतृत्व का कहना था कि मोदी सरकार ने बिहार के लिए सड़क, रेल, शिक्षा और स्वास्थ्य कई क्षेत्रों में पिछली केंद्र सरकार की तुलना में तेजी से काम किया है। लेकिन उपलब्धियां पूरी तरह से जनता के पास नहीं पहुंच पा रही हैं। सांसदों को अपने क्षेत्र के दौरों में इन सबकी जानकारी लोगों को देनी चाहिए। मीडिया का भी इसके लिए ज्यादा से ज्यादा उपयोग किया जाए। फेसबुल के साथ वाट्सएप समूह बनाएं और उनमें जुड़े। इन पर भी उपलब्धियों व योजनाओं की जानकारी जनता तक पहुंचाई जाए।

Recent Posts:

Recent Posts:

No comments