आप भी अपना विज्ञापन यंहा दिखा सकते है सिर्फ 500/-M में कॉल करे 9811695067






Breaking News

आप हमारे ब्लॉग पर बिहार से जुड़े खबर पढ़ सकते है !, आप भी हमें खबर भेज सकते है !| आप इस ब्लॉग पर अपने विचार स्वतंत्र रूप से रखे हम पाठको के साथ शेयर करेंगे ।

कैमूर में अपराधी बेलगाम, बदमाशों ने तीन युवक को मारी गोली

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : अभी बिहार के कैमर से बड़ी खबर आ रही है. यहां क्राइम की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. खबर आ रही है कि कैमूर में तीन बाइक सवार अपराधियों ने तीन लोगों को गोली मार दी. इस वारदात में तीनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. आपको बता दें कि तीनों अपराधी एक ही बाइक पर सवार थे. इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार ये वारदात कैमर जिले के मोहनियां थानाक्षेत्र का है. बताया जाता है कि यहां तीन आपराधियों ने तीन लोगों को गोली मार दी है. तीनों अपराधी बाइस से आए थे. वहीं जानकारी यह भी है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद तीनो बाइक सवार अपराधी भागने के क्रम में गिर गए थे. ग्रामीणों की माने तो एक दुकानदार ने अपराधियों को भागाने में मदद की है.
इस वारदात को लेकर गुस्साए ग्रामीणों ने उस दुकानदार की जमकर पिटाई कर दी. इसके अलावा ग्रामीणों ने उस दुकानदार के दुकान में आग भी लगा दी. आपको बता दें कि इस हादसे के बाद इलाके में दहशत का माहौल का माहौल है. वही घटना के बाद मौके वारदात पर पुलिस पहुंच मामले की तफ्तीश में जुटी गई है. ग्रामीणों ने अपराधियों को मदद करने के दुकानदार के घर पर भी दावा बोलने की योजना बना रही है.
इस वारदात को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि इस तरह से अपराधियों को दुकानदार ने मदद किया है. इससे यही जान पड़ता है कि इस गोली बारी में इस दुकानदार को भी सहयोग हो सकता है. आपको बता दें कि सूबे में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. सरकार और पुलिस-प्रशासन के तमाम दावों के बावजूद अपराध पर जरा भी रोक नहीं लग पा रही है. यहां भी दिनदहाड़े अपराधियों ने 3 लोगों को गोली मार दी.
The post कैमूर में अपराधी बेलगाम, बदमाशों ने तीन युवक को मारी गोली appeared first on Live Cities.

Recent Posts:

Recent Posts:

No comments